Home /News /rajasthan /

दूषित पानी पीने से बच्चे बीमार, स्कूल ने अस्पताल ले जाने के स्थान पर भेजा घर

दूषित पानी पीने से बच्चे बीमार, स्कूल ने अस्पताल ले जाने के स्थान पर भेजा घर

अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चे

अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चे

अजमेर में केकडी के पास गुलगांव में गुरूवार को सुबह दूषित पानी पीने से सात स्‍कूली बच्‍चे बीमार हो गए जिन्‍हे इलाज के लिए राजकीय चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया.

    अजमेर में केकडी के पास गुलगांव में गुरूवार को सुबह दूषित पानी पीने से सात स्‍कूली बच्‍चे बीमार हो गए जिन्‍हे इलाज के लिए राजकीय चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया. घटना का पता उस समय चला जब पानी पीने के बाद बच्‍चों को चक्‍कर आने लगे तथा उनके सिर और पेट में दर्द शुरू हो गया.

    जानकारी के मुताबिक बच्‍चे जिस टंकी से पानी पी रहे थे उसमें छिपकली गिर गई थी. स्‍कूल प्रबंधन को इस बात का पता चलते ही प्रशासन ने टंकी से छिपकली तो बाहर निकाल दी गई. मगर इस घटना के बाद बच्‍चों को गांव के अस्‍पताल ले जाने के स्थान पर उन्‍हें घर ले जाकर छोड़ दिया. गांव के अस्‍पताल में इलाज के दौरान उन्हें वहां से केकडी रेफर कर दिया गया.

    इस पूरे मामले में स्‍कूल प्रबंधन की लापरवाही से अभिभावक नाराज हैं. फिलहाल सभी स्‍कुली बच्‍चों की हालत खतरे से बा‍हर है लेकिन उनका केकड़ी के अस्‍पताल में इलाज जारी है. मीडिया से बात करने के दौरान बच्चों ने बताया कि पानी की टंकी के अंदर छिपकली थी जिसे बाद में स्कूल के एक टीचर ने बाहर निकाला. इस पूरे मामले में स्कूल प्रशासन की ओर से किसी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया है.

     

    Tags: Ajmer news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर