हॉस्टल का खाना खाने से 70 बच्चे बीमार, खतरे से बाहर

खाना खाने के बाद सभी बच्चों को उल्टी और दस्त की शिकायत हुई. कुछ बच्चों ने पेट दर्द की भी शिकायत की. बच्चों के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से परिजन भी चिंतित हो गए और कुछ ही देर में अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया.

Abhijeet Dave | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 12:06 PM IST
हॉस्टल का खाना खाने से 70 बच्चे बीमार, खतरे से बाहर
अस्पताल में उपचाराधीन स्कूली बच्चे
Abhijeet Dave
Abhijeet Dave | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 12:06 PM IST
अजमेर जिले के नसीराबाद में स्कूल हॉस्टल में रहने वाले करीब 70 बच्चों की तबियत खराब होने से कोहराम मच गया है. हॉस्टल में खाना खाने के बाद बीमार हुए सभी बच्चों को नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सूचना के बाद एसडीएम मुकेश चौधरी और सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. चिकित्सकों ने फिलहाल बच्चों को खतरे से बाहर बताया है.

जानकारी के अनुसार नसीराबाद के सुत्तर खाना मोहल्ले में स्थित गुर्जर धर्मशाला में संचालित दी कॉन्वेंट स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले बच्चों की रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद तबियत खराब होने लगी. बच्चों की तबियत खराब होने की सूचना से स्कूल संचालक के हाथ पांव फूल गये और बच्चों को आनन-फानने में राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया.

खाना खाने के बाद सभी बच्चों को उल्टी और दस्त की शिकायत हुई. कुछ बच्चों ने पेट दर्द की भी शिकायत की. बच्चों के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से परिजन भी चिंतित हो गए और कुछ ही देर में अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया. चिकित्सकों ने फिलहाल सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई है. फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए बच्चों ने कहा कि उन्होंने खाने में रोटी व आलू पालक की सब्जी खाई थी, उसके बाद से ही उन्हें उल्टियां होना शुरू हो गई थी और पेट में दर्द होने लगा था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर