अजमेर में पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

News18 Rajasthan
Updated: August 25, 2019, 10:07 AM IST
अजमेर में पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात
अजमेर पुलिस ने रेप के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान के अजमेर (Ajmer) से एक बेहद शर्मसार (shameful) करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता पर हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी (minor daughter) के साथ रेप (Rape) कर उसे गर्भवती (Pregnant) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
राजस्थान के अजमेर (Ajmer) से एक बेहद शर्मसार (shameful) करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता पर हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी (minor daughter) के साथ रेप (Rape) कर उसे गर्भवती (pregnant) करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं, बाद में आरोपी ने परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ मिलकर नाबालिग बेटी का गर्भपात (Abortion) भी करवा दिया. साथ ही समाज के बीच बेटी पर किसी का साया होने की झूठी खबर फैला दी. लेकिन, पुलिस ने आठ महीने की जांच-पड़ताल के बाद रेप के आरोप में नाबालिग के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

आठ महीने तक की गई छानबीन
पिता-पुत्री के रिश्तों को तार-तार करने का यह शर्मनाक मामला अजमेर के गेगल थाना इलाके से जुड़ा है. अक्टूबर 2018 में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में एक परिवाद पेश हुआ था. परिवाद में एक नाबालिग बच्ची के साथ कुछ गलत होने का अंदेशा जताया गया था. इस मामले में जब गेगल पुलिस ने जांच की तो उसे किसी प्रकार का सहयोग नहीं मिला, लेकिन थानाधिकारी राजेंद्र कमांडो ने इस मामले को एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया और आठ महीने के कठिन परिश्रम के बाद मामले की तह तक पहुंचे.

Investigating Officer Rajendra Commando- जांच अधिकारी राजेन्द्र कमांडो
मामले के जांच अधिकारी राजेन्द्र कमांडो। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


पीड़िता के रिश्तेदारों और ग्रामीणों के बयानों से मिली राह
थानाधिकारी राजेंद्र कमांडो ने जब इस केस की जांच शुरू की तो ग्रामीणों और रिश्‍तेदारों से उन्हें बेहद चौंकाने वाले बयान मिले. इसके बाद थानाधिकारी कमांडो ने एक-एक पहलू को गंभीरता से सुलझाते हुए पीड़िता और उसकी मां को विश्वास में लेकर मदद करने के लिए राजी किया. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने सारी कहानी पुलिस के सामने रखी, तब जाकर पिता की हैवानियत का पर्दाफाश हुआ. मामला सुलझने के बाद पुलिस ने दरिंदे पिता को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट: दीपक दाधीच)
Loading...

SOG: चित्तौड़ में पकड़ा हथियारों का जखीरा, 2 तस्कर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ में एनीकट में डूबे एक ही गांव के 3 दोस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...