होम /न्यूज /राजस्थान /

तलाकशुदा बहू से सुसर ने की अश्लील बातें, रखी संबंध बनाने की डिमांड, महिला के उड़े होश; FIR

तलाकशुदा बहू से सुसर ने की अश्लील बातें, रखी संबंध बनाने की डिमांड, महिला के उड़े होश; FIR

Ajmer Latest News: राजस्थान के अजमेर में मदद के बहाने बुजुर्ग ससुर ने बहू के साथ अश्लील बातें की. महिला ने इस मामले की शिकायत थाने में की है.

Ajmer Latest News: राजस्थान के अजमेर में मदद के बहाने बुजुर्ग ससुर ने बहू के साथ अश्लील बातें की. महिला ने इस मामले की शिकायत थाने में की है.

Ajmer Latest News: राजस्थान (Rajasthan News) के अजमेर (Ajmer Crime News) के अलवर गेट थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. ससुर पर अपनी तलाकशुदा बहू से मदद के बहाने अश्लील बातें की. पीड़ित महिला का कहना है कि बच्चे का फीस जमा करने उसे पैसों की जरूरत थी. इस वजह से उसने ससुर (Father in Law Talks Dirty to Bahu) से संपर्क साधा. उन्होंने पहले पैसे देने का भरोसा दिलाया. फिर एक दिन फोन पर अश्लील बातें करने लगे. महिला का आरोप है कि बुजुर्ग ससुर ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की भी डिमांड की. महिला ने पूरी बात फोन पर रिकॉर्ड कर ली थी. फिर वो थाने पहुंची और इस मामले की शिकायत की. महिला की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

अजमेर. राजस्थान (Rajasthan News) के अजमेर (Ajmer News Today) में रिश्तों को तार-तार करता एक मामला सामने आया है. एक तलाकशुदा बहू ने अपने बेटे की पढ़ाई के लिए ससुर से मदद मांगी. इसके ऐवज में ससुर महिला से अश्लील बातें करने लगा. इतना ही नहीं उसने शरीरिक संबंध (Demand Physical Relation) बनाने की भी डिमांड की. पीड़ित महिला का कहना है कि उसने इस बात की शिकायत अपने देवर से की. उसने सहायत करने के बजाय उसे ही खरी खोटी सुना दी. महिला ने ससुर के साथ हुई सारी बातों को रिकॉर्ड कर लिया. अब उसने इस मामले की शिकायत थाने में की है. महिला की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र का है.

पीड़िता ने अपने रिपोर्ट में बताया है कि 4 मई 2003 को उसकी शादी हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. पारिवारिक विवादों के चलते शादी के करीब 10 साल बाद उसका पति से तलाक हो गया. दोनों बच्चों की परवरिश और पढ़ाई के लिए ससुर से संपर्क किया. पहले उसकी मदद उसका भाई करता था. कोरोना काल में उसका निधन हो गया. फिर उसने बच्चे की पढ़ाई के लिए जिनता हो सकता उसने कोशिश की. इस दौरान उसने अपने ससुर से मदद मांगी. फिर उन्होंने पोतों का खर्च उठाने का विश्वास दिलाया. इस दौरान सास का देहांत हो गया.

महिला का आरोप- ससुर ने की अश्लील बातें

महिला ने अपने रिपोर्ट में कहा कि बच्चे की फीस जमा करने के लिए उसने पैसों की जरूरत थी. फिर उसने ससुर से संपर्क किया. पहले ससुर ने मदद करने का फरोसा दिलाया. फिर एक दिन फोन पर अश्लील बातें करने लगा. सुसर की बातें सुन उसके होश उड़ गए. इतना ही नहीं बुजुर्ग ससुर ने शारीरिक संबंध बनाने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें:  अच्छी बॉडी बनाने युवक ने लगवाया ऐसा इंजेक्शन, प्राइवेट पार्ट में शुरू हो गई तकलीफ

महिला का कहना है कि जब उसने ससुर के इन हरकतों की शिकायत उसके परिवार से की. उसने देवर से सारी बातें बताई. मदद करने के बजाय देवर ने उसे ही उलटा खरी खोटी सुना दिया. इसके बाद वह अजमेर लौट आई. उसका कहना है कि ससुर की बातें सुन उसके होथ उड़ गए. काफी गहरा मानसिक सदमा लगा. उसकी मदद उसके रिश्तेदार और परिवार वालों ने भी नहीं की. उसने ससुर की सारी बातें रिकॉर्ड कर लिया था. अब महिला ने सारी रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Ajmer news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर