अजमेर में दो युवतियों के साथ कांग्रेस नेता समेत 6 गिरफ्तार

अजमेर में पुलिस ने दो युवतियों के साथ कांग्रेस नेता समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये युवतियां जयपुर से केकड़ी रंगरेलियां मनाने के लिए लाई गई थीं.


Updated: April 16, 2018, 4:22 PM IST
अजमेर में दो युवतियों के साथ कांग्रेस नेता समेत 6 गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में युवक युवतियां

Updated: April 16, 2018, 4:22 PM IST
अजमेर जिले के केकड़ी शहर में सोमवार की रात पुलिस ने एक गाड़ी का पीछा कर उसमें सवार दो युवतियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि पकड़े गए युवकों में प्रदेश के एक कांग्रेस नेता सहित केकडी कि एक पूर्व महिला पार्षद का वह पुत्र भी शामिल है जिसकी 2 दिन बाद 18 अप्रैल को शादी होने वाली है.

बताया गया कि रविवार रात को सभी युवक एक कार में सवार होकर जयपुर से केकड़ी की ओर आ रहे थे, इसी दौरान मुखबिर से  मिली सूचना के आधार पर जब पुलिस ने इन कार सवार युवकों का पीछा करना शुरू किया तो वे कार को जयपुर रोड की ओर लेकर भाग निकले.

बाद में कुछ देर बाद ये युवक फिर केकड़ी में नजर आए तो फिर पुलिस पर नजर पड़ गई. इसके बाद ये कार को भगाकर केकड़ी में अजमेर रोड पर स्थित वृंदा होटल के बाहर ले गए और भागकर होटल में घुसने लगे. इसी दौरान पुलिस ने 6 युवकों सहित कार में उनके साथ सवार दो युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि ये युवतियां जयपुर से केकड़ी रंगरेलियां मनाने के लिए लाई गई थी. पुलिस ने दोनों युवतियों समेत सभी  6  को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- दीपक दाधीच)

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर