अजमेर: जुआ खेल रही 6 महिलाएं गिरफ्तार, 16,600 रुपये जब्त

थानाधिकारी छोटे लाल मीणा ने बताया कि मुंदड़ी मोहल्ला में एक पायल नाम की महिला अपने घर में जुए का कारोबार चलाती थी.

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 10:29 PM IST
अजमेर: जुआ खेल रही 6 महिलाएं गिरफ्तार, 16,600 रुपये जब्त
जुआ खेल रही 6 महिलाएं गिरफ्तार
Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 10:29 PM IST
राजस्थान में अजमेर की कोतवाली पुलिस ने जुआ खेल रहीं 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. महिलाओं के पास से सोलह हजार छह सौ रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. मुंदड़ी मोहल्ले में आस-पास की महिलाएं जुटती थीं और एक महिला के घर में जुआ खेलती थीं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से 6 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाधिकारी छोटे लाल मीणा ने बताया कि मुंदड़ी मोहल्ला में एक पायल नाम की महिला अपने घर में जुए का कारोबार चलाती थी. वह महिलाओं का समूह बनाकर यह कारोबार करती थी. महिला टोकन देकर महिलाओं को जुए के खेल के लिए एंट्री देती थी. सूचना मिलने पर थानाधिकारी ने अपनी टीम के साथ दबिश दी. इस दौरान मौके पर 6 महिलाएं जुआ खेलते मिली. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

नाबालिग को गोद लेने वाला ही कर रहा था यौन शोषण

वहीं, अजमेर में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसे गोद लेने वाले शख्स द्वारा उसका यौन शोषण किया जा रहा है. नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मामला रामगंज थाना इलाके का है. पीड़िता ने भगवान नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया कि उसने पहले उसे गोद लिया. जिसके बाद वह पिछले करीब एक साल से उसके साथ अश्लील काम कर रहा है. आरोपी भगवान ने उसे बार-बार धमकाता रहता है कि किसी से इस बात का जिक्र नहीं करे, नहीं तो उसे जान से मार देगा.

ये भी पढ़ें-अजमेर: खुलेआम रिश्वत लेते पुलिसकर्मियों का VIDEO VIRAL

ये भी पढ़ें-कोटा में अवैध हुक्का बार पर छापा, संचालक गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...