जोधपुर: ब्लैक फंगस पीड़ित की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, 12 घंटे में पहुंचाया इंजेक्शन

ब्लैक फंगस पीड़ित को 12 घंटे में पहुंची इंजेक्शन की मदद, सोनू सूद ने एक ट्वीट पर हवाइ जहाज से भेजी दवा

ब्लैक फंगस पीड़ित को 12 घंटे में पहुंची इंजेक्शन की मदद, सोनू सूद ने एक ट्वीट पर हवाइ जहाज से भेजी दवा

जोधपुर एम्स में भर्ती ब्लैक फंगस के मरीज के परिजन ने ट्विटर के माध्यम से इंजेक्शन के लिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई. सोनू सूद ने तत्काल मुम्बई से इंजेक्शन को हवाई मार्ग से रवाना किया.

  • Share this:

जोधपुर. फिल्म अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) कोरोना काल में बड़े वॉरियर्स के रूप में उभर कर सामने आए हैं. वे देशभर में पीडि़त लोगों की मदद करने में जुटे हैं और इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं. ऐसी ही एक गुहार जोधपुर के एम्स में भर्ती मरीज के परिजन ने ट्वीटर के माध्यम से इस बीमारी में काम आने वाले इंजेक्शन को लेकर मदद सोनू सूद से मांगी. सोनू सूद ने मामले की गंभीरता देखते हुए त्वरित मदद का हाथ बढ़ाया और तत्काल मुम्बई से इंजेक्शन को हवाई मार्ग से रवाना किया. इसके साथ ही जोधपुर के उनकी टीम के सदस्य हितेश जैन व राजवीर ने जोधपुर से दिल्ली के लिए कार से कल शाम रवाना हो गए. जोधपुर एम्स में भर्ती मरीज को इंजेक्शन उपलब्ध करवा दिए. यह मदद 12 घंटे में पहुंचाई गई है.

प्रदेशभर में ब्लैक फंगस बीमारी लगातार बढ़ती जा रही है. बीमारी से ग्रसित लोगों को इस बीमारी के इलाज में काम आने वाला लिपोसोमल अम्फोटेरिसिन इंजेक्शन बीमारों को नहीं मिल रहा है, जिसके चलते बीमारों को काफी निराशा का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में इस बीमारी से लड़ रहे मरीजों के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं. जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती मरीज कमल किशोर सिंघल के परिजन इस इंजेक्शन को लेकर खासे परेशान थे. उन्हें बाजार में यह इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हो रहा था. ऐसे में उन्होंने सोनू सूद को ट्वीट कर मदद की गुहार की. सोनू सूद ने इस मरीज की जान बचाने के लिए तुरंत मदद का हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने 10 इंजेक्शन मुंबई से दिल्ली के लिए हवाई मार्ग से रवाना किए हैं और जोधपुर में उनकी टीम के सदस्य हितेश जैन उर्फ चीकू और राजवीर सिंह को निर्देशित किया कि वे तुरंत दिल्ली पहुंचें और जरूरतमंद मरीज को एम्स में इंजेक्शन उपलब्ध कराएं.

शुक्रवार की रात राजवीर सिंह व हितेश जैन जोधपुर से कार लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुए और रात भर सफर कर यह  इंजेक्शन लेकर जोधपुर पहुंचे हैं. अब यह इंजेक्शन मरीज को उपलब्ध हो गए हैं. हितेश जैन ने बताया कि महज 12 घंटे में सोनू सूद ने यह इंजेक्शन उपलब्ध करवाए हैं. इस पर एम्स में भर्ती मरीज के परिजन सोनू सूद का धन्यवाद कर रहे हैं. उन्होंने कहा यह इंजेक्शन कहीं मिल नही रहे थे. ऐसे में सोनू सूद ने मदद कर उनके पिता की जान बचाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज