लाइव टीवी

छात्रसंघ अध्यक्ष को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़, जवाब में छात्र ने भी जड़ा तमाचा, VIDEO वायरल

News18 Rajasthan
Updated: September 25, 2019, 6:27 PM IST
छात्रसंघ अध्यक्ष को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़, जवाब में छात्र ने भी जड़ा तमाचा, VIDEO वायरल
छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी और कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अजमेर के दयानंद कॉलेज (Dayanand College, Ajmer) में छात्रसंघ अध्यक्ष (Students' Union President) सीताराम चौधरी (Sitaram Choudhary) और कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा के बीच कहासुनी के बाद मारपीट का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है.

  • Share this:
अजमेर. ब्यावर रोड (रामगंज) स्थित दयानंद कॉलेज (Dayanand College, Ajmer) में साेमवार को छात्रसंघ अध्यक्ष (Students' Union President) सीताराम चौधरी (Sitaram Choudhary) और कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा के बीच कहासुनी के बाद मारपीट का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया में वायरल (Viral) हो गया है. इस वीडियो में प्रिंसिपल के हाथों थप्पड़ खाने के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष भी थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है. दोनों केे बीच हुई इस मारपीट के बाद देर शाम दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रामगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों पक्षों से शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी. उधर, प्रशासन ने कॉलेज परिसर में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है.

जन्मदिन मना रहा था छात्रसंघ अध्यक्ष, प्रिंसिपल ने टोका और...
जानकारी के अनुसार, छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चाैधरी सोमवार को कॉलेज कैंपस में अपनाा जन्मदिन मना रहा था. जब केक काटा जा रहा था तो प्रिंसिपल वहां पहुंचे और दोनों के बीच तीखी तकरार शुरू हो गई. इसी बीच छात्रसंघ अध्यक्ष नेे प्रिंसिपल पर केक का टुकड़ा फेेंक दिया और फिर आक्रोश में प्रिंसिपल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई.


छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्रिंसपिल पर उठाया हाथ

प्रिंसिपल के थप्पड़ का जवाब देते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम ने भी प्रिंसिपल पर हाथ उठा दिया. दाेनाें के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इस बीच वहां मौजूद प्रोफेसर और छात्रों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करवाया. हालांकि, इस घटनाक्रम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ेें- 

बारिश और BSP कार्यकारिणी भंग समेत, यहां पढ़ें- TOP-5 खबरें
ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार परखच्चे उड़ाए, 4 पुलिसकर्मी घायल
विवाहिता की मौत के बाद चुपके से कर दिया अंतिम संस्कार, लगा हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 9:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर