जहां महिलाओं का सम्मान नहीं, वो पार्टी किसी भी सूरत में आगे नहीं बढ़ पाएगी: सुमन शर्मा

बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुमन शर्मा ने गुरुवार को अजमेर में एक प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 3:18 PM IST
Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 3:18 PM IST
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुमन शर्मा ने गुरुवार को अजमेर में एक प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जहां महिलाओं का सम्मान नहीं वो पार्टी किसी भी सूरत में आगे नहीं बढ़ पाएगी. वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में प्रदेश की 25 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है.

वहीं भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुमन शर्मा ने आजम खान द्वारा महिलाओं पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए उसे आपत्तिजनक बताया है. उन्होंने कहा कि आजादी के इतने दशक बाद इस बार जो मर्यादाएं टूटी हैं वो शर्मसार कर देने वाली है. आजम खान के बयानों के बाद देश की महिलाओं के पास शब्द भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि संसद में जाने के लिए कोई इतना घटिया बयान दे सकता है, ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है.



गौरतलब हो कि आजम खान पहले भी कई मौकों पर कई विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. रामपुर में जया प्रदा का नाम लिए बगैर उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था कि 'रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए. मैं 17 दिन में पहचान गया.'

ये भी पढ़ें:- दौसा में 3 महिलाओं के बीच होगा मुकाबला, पूर्व MLA अंजू धानका भी उतरी चुनाव मैदान में

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव-2019: AAP प्रदेश में कांग्रेस को देगी समर्थन, प्रदेशाध्यक्ष जाट ने की घोषणा 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: बीजेपी के 'राजकुमार' आज कांग्रेस में होंगे शामिल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार