लाइव टीवी

पुष्कर के पवित्र सरोवर में डूबने से किशोर की मौत

News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2018, 12:59 PM IST
पुष्कर के पवित्र सरोवर में डूबने से किशोर की मौत
किशोर के शव की तलाश में जुटे लोग

पुष्कर के पवित्र सरोवर में नहाते समय डूब जाने से रविवार की सुबह एक किशोर की मौत हो गई. वह अपने परिजनों के साथ कांवड़ में जल भरने आया था.

  • Share this:
तीर्थनगरी पुष्कर के पवित्र सरोवर में नहाते वक्त डूबने से रोहित नाम के एक किशोर की मौत हो गई.  अजमेर के वैशाली नगर का रहने वाला रोहित अपने दोस्तों और परिजनों के साथ पवित्र सरोवर से भगवान शिव के लिए कांवड़ में जल लेने आया था. शनिवार की देर रात पुष्कर पहुंचने के बाद रविवार की सुबह पवित्र सरोवर के जयपुर घाट पर जब कांवड़ ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी वक्त रोहित अपने दोस्तों के साथ नहा रहा था. घटना सुबह करीब 5 बजे की है. नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई.

रोहित के डूबने की सूचना फैलने पर अफरा- तफरी मच गई. बाद में पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद ली लेकिन उसे बचाने में सफलता नहीं मिली. बाद में पुलिस ने एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया.

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसके शव को किसी तरह से पानी से निकाला जा सका. सुबह करीब 6:30 बजे उसका शव पानी से निकालने में सफलता मिली. बाद में पुष्कर के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव को उसके परिजनों को दे दिया गया.

(रिपोर्ट- अनिल शर्मा)

ये भी पढे़ं - 

पंचतत्व में विलीन हुए जैन संत रूपमुनि, लाखों श्रद्धालुओं ने नम आंखों से दी विदाई


शूटर अपूर्वी चंदेला ने फिर बढ़ाया मान, एशियन गेम्स में पहला मेडल दिलाया


Loading...

मोमो चैलेंज ने अजमेर में ली छात्रा की जान, जन्‍मदिन के तीन दिन बाद लगाई फांसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 7:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...