10वीं पास युवक ने हजारों यात्री को ठगा, फर्जी रेलवे टिकट देकर वसूलता था पैसे

अजमेर में जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक शातिर ठग दबोचा गया, ये ठग रेलवे स्टेशन पर करीब एक हजार यात्रियों से टिकट के नाम पर ठगी कर चुका है.

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 4:02 PM IST
10वीं पास युवक ने हजारों यात्री को ठगा, फर्जी रेलवे टिकट देकर वसूलता था पैसे
पुलिस ने यात्रियों से रेलवे टिकिट के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार
Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 4:02 PM IST
अजमेर में जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक शातिर ठग दबोचा गया, ये ठग देश के कई शहरों के रेलवे स्टेशन पर करीब एक हजार यात्रियों से टिकट के नाम पर ठगी कर चुका है और अब पुलिस की गिरफ्त में है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

टिकट में करते थे हेराफेरी

जीआरपी थानाधिकारी रामवतार ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से अलग-अलग जगहों से शिकायतें आ रही थी की स्टेशनों पर ऐसे शातिर है, जो यात्रियों को टिकट में हेराफेरी करके उन्हें फर्जी टिकट देते है और उनसे पैसे वसूलते है.  इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार रात ऐसे ही एक शातिर सुनील बर्मन नाम के युवक को पकड़ा जो बिहार का रहने वाला है.

पुलिस ने कार्रवाई कर किया गिरफ्तार

आरोपी सुनील ने अजमेर स्टेशन पर शहाबुद्दीन नाम के एक बुजुर्ग को अपना शिकार बनाया जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि सुनील को शाही जिंदगी जीने का शौक है और उसके लिए ही वह ऐसी वारदातें करता है, उन्होंने बताया कि सुनील मात्र 10वीं पास है, लेकिन अंग्रेजी में पारंगत है, जिसके जरिए वो यात्रियों को अपने जाल में उलझा लेता है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

यह भी देखें- VIDEO: फर्जी कॉल सेंटर के जरिए विदेशियों से करते थे ठगी, गिरफ्तार
First published: June 23, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...