लाइव टीवी

अजमेर हाईवे पर लूटपाट करने वाली बिच्छू गैंग का सरगना आया पुलिस गिरफ्त में

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 4:33 PM IST
अजमेर हाईवे पर लूटपाट करने वाली बिच्छू गैंग का सरगना आया पुलिस गिरफ्त में
ये शातिर स्थानीय होने के कारण आसपास के कच्चे-पक्के रास्तों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. इसके कारण ये फरार होने में आसानी से सफल हो जाते हैं.

अजमेर (Ajmer) हाईवे (Highway) पर लूटपाट करने वाली शातिर बिच्छू गैंग का सरगना (Leader of scorpion gang) पुलिस (Police) की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस ने उसके एक अन्य साथी को भी उसके साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है. गैंग के 3 शातिर बदमाशों को पुलिस ने गत सप्ताह गिरफ्तार किया था.

  • Share this:
अजमेर. हाईवे (Highway) पर लूटपाट करने वाली शातिर बिच्छू गैंग का सरगना (Leader of scorpion gang) पुलिस (Police) की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस ने उसके एक अन्य साथी को भी उसके साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है. बिच्छू गैंग के सरगना पुखराज उर्फ कोलिस (Pukhraj aka Kolis) और उसके साथी को गिरफ्तार कर पुलिस ने ब्यावर तथा पाली जिले (Pali District) में हुई लूट की 4 वारदातों का खुलासा कर दिया है. बाकी वारदातों के बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. गैंग के 3 शातिर बदमाशों को पुलिस ने गत सप्ताह गिरफ्तार किया था.

स्थानीय होने के कारण सभी रास्तों से वाकिफ हैं
अजमेर के ब्यावर सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी ने बताया कि गिरोह पिछले लंबे समय से हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था. ये शातिर स्थानीय होने के कारण आसपास के कच्चे-पक्के रास्तों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. इसके कारण ये फरार होने में आसानी से सफल हो जाते हैं. इस गिरोह के लोग देर रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर उदयपुर चुंगी और दूसरे इलाकों की रैकी करते थे. बाद में विडियोकोच बस या किसी अन्य वाहन से नीचे उतरने वाले यात्रियों के साथ मारपीट कर उनसे नगदी, मोबाइल और सामान लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

पाली के रायपुर और सैंदडा में भी वारदातें करना स्वीकारा

सैनी ने बताया कि पुलिस ने इस गिरोह के 3 शातिरों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन सरगना के फरार होने के चलते गैंग लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा थी. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर ब्यावर सदर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा की अगुवाई में बनाई गई टीम ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया और गिरोह के सरगना सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस पूछताछ में गिरोह ने दो वारदातें पाली जिले के रायपुर और सैंदडा में भी करना स्वीकारा है.

नागौर: खेत में काम कर रही दो युवतियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

आवासीय पट्टा बनाने की एवज में सरपंच पति ने ली 15 हजार की रिश्वत, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...