लाइव टीवी

व्यापारी का अपहरण करने पहुंचे बदमाश, CCTV वीडियो में देखें- लोगों ने कैसे बचाया

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: October 30, 2019, 6:00 PM IST
व्यापारी का अपहरण करने पहुंचे बदमाश, CCTV वीडियो में देखें- लोगों ने कैसे बचाया
अपहरण के प्रयास का घटनाक्रम वहां लगे CCTV में कैद हो गया.

मदनगंज थाना (Police Station, Madanganj) क्षेत्र में एक व्यापारी के साथ नागौर (Nagaur) नंबर की कार में आए 5 लोगों ने दुकान में घुसकर मारपीट की और जबरन कार में डालकर अपहरण का प्रयास किया. पूरा घटनाक्रम वहां लगे CCTV में कैद हो गया.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले के किशनगढ़ (kishangarh) कस्बे में बुधवार को दिन दहाडे़ एक दुकानदार युवक के साथ मारपीट और जबरन कार में बिठाकर अपहरण (Kidnap) करने का मामला सामने आया है. घटना मदनगंज थाना (Police Station, Madanganj) क्षेत्र की है जहां अपनी दुकान पर बैठे व्यापारी विकास चौरड़िया के साथ नागौर (Nagaur) नंबर की कार में आए 5 लोगों ने दुकान में घुसकर मारपीट की और जबरन कार में डालकर अपहरण का प्रयास किया. दिन दहाडे़ हुई इस घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई और स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करते हुए व्यापारी विकास को कार से बाहर निकाला. इस दौरान मौके पर और लोग जुट गए जिससे कार सवार कुछ युवक मौके से फरार हो गए जबकि दो युवकों को लोगों ने पकड़ कर मदनगंज थाना पुलिस को सूचना दी.



आपसी लेनदेन का है पूरा मामला, पूछताछ में हुआ खुलासा
मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को शांति भंग के आरोप में हिरासत में ले लिया है जबकि बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जारही है. पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में सामने आया है कि पूरा मामला आपसी लेनदेन का है. जानकारी के अनुसार तकाजा करने के लिए सीकर से कुछ युवक व्यापारी विकास के पास पहुंचे थे. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पैसे के लेनदेन की बात पर आरोपी युवकों पर दुकानदार से मारपीट और जबरन लेकर जाने का आरोप है. दोनों युवक सीकर के हैं. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.
रोशन सामरिया, थानाधिकारी, मदनगंज

स्थानीय लोगों ने अपहरण से बचाया
सीसीटीवी में कैद घटनाक्रम में नजर आ रहा है कि दुकानदार को जब आरोपी कार में जबरन ले जाने की कोशिश कर रहे थे, वहां से गुजर रहे लोगों ने इसका विरोध किया. स्थानीय लोगों के विरोध के बाद आरोपी डर गए और वहां से भागने लगे. हालांकि दो आरोपियों को लोगों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाल कर दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- 
डेयरी चेयरमैन पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली युवती को धमकी
सीएम गहलोत से मिले BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, ये दो किताबें की भेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...