VIDEO: जोधपुर में सड़क पर दिखा WWE फाइट जैसा नजारा, होमगार्ड जवान को युवकों ने हेलमेट से पीटा

इस दौरान वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया, लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने के लिये आगे नहीं आया.
इस दौरान वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया, लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने के लिये आगे नहीं आया.

जोधपुर में आज 2 युवकों ने मामूली कहासुनी के बाद होमगार्ड (Home Guard) के एक जवान को सरे राह पानी के टब में गिराकर हेलमेट से पीटा. बाद में इस मारपीट का VIDEO सोशल मीडिया में VIRAL हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 2:34 PM IST
  • Share this:
जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में गुरुवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई फाइट (WWE Fight) जैसा नजारा देखने को मिला. यह फाइट पहलवानों के बीच अखाड़े में नहीं, बल्कि जोधपुर में सड़क पर होमगार्ड (Home Guard) के जवान और राहगीर युवकों के बीच हुई. इसमें युवकों ने होमगार्ड के जवान को पानी से भरे टब में गिरा दिया और फिर हेलमेट से पीटा (Beaten with helmet). हंगामा देखकर वहां लोगों का मजमा लग गया. इस मामले में दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राहगीरों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

घटना जोधपुर में गुरुवार सुबह रातानाडा थाना इलाके के भास्कर चौराहे पर हई. भास्कर चौराहे पर यातायात पुलिस के साथ तैनात होमगार्ड की बाइक चालक दो युवकों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई. देखते ही देखते यह तकरार हाथापाई में बदल गई. इस हाथापाई में युवकों ने होमगार्ड को न केवल एक होटल के आगे रखे पानी के टब में गिरा दिया, बल्कि बाद में उन पर हेलमेट से जोरदार हमला भी कर दिया. इस दौरान वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया, लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने के लिये आगे नहीं आया.

Rajasthan: DGP भूपेन्द्र सिंह यादव ने दिया इस्तीफा, अब इन 10 नामों पर टिकी निगाहें




पुलिस ने दोनों युवकों को लिया हिरासत में
बाद में यातायात पुलिसकर्मी वहां दौड़कर आए और उनको छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन युवकों ने पुलिसकर्मी की मौजदूगी में भी होमगार्ड को पीटना जारी रखा. बाद में जैसे-तैसे कर उनको अलग-अलग किया गया. घटना की सूचना रातानाडा थाना पुलिस को दी गई. युवक और होमगार्ड दोनों एक दूसरे पर बदतमीजी का आरोप लगाते रहे. मौके पर पहंची पुलिस युवकों और होमगार्ड को थाने ले गई. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. यातायात पुलिस की ओर युवकों की खिलाफ मामला दर्ज कराये जाने की तैयारी की जा रही है. उल्लेखनीय है कि जोधपुर में यातायात नियमों के उल्लंघन के मामलों को लेकर पुलिस और पब्लिक में अक्सर भिड़ंत होती रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज