Viral Video: दूल्‍हे को लेकर फरार हुई घोड़ी, पीछे-पीछे दौड़ते रहे घरवाले

हालात बेकाबू होते देखकर कुछ बारातियों ने कार-बाइक से घोड़ी का पीछा करना शुरू किया. करीब 4 किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को पकड़ा जा सका.

Ajmer Viral Video : अजमेर जिले में हाल ही में संपन्न हुई एक शादी के दौरान आतिशबाजी के कारण घोड़ी बिदक (Mare frightened) गई. इससे घबराई हुई घोड़ी दूल्हे को लेकर वहां भाग छूटी और 4 किलोमीटर तक नहीं रुकी. इससे दूल्हा दहशत में आ गया और उसकी तबीयत खराब हो गई.

  • Share this:
अजमेर. मौज मस्ती और खुशियां मनाने के तरीके कभी-कभी मुसीबत का सबब बन जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया हाल ही में अजमेर (Ajmer) जिले में सामने आया है. यहां शादी में तोरण की रस्म के दौरान किसी ने पटाखा चला दिया. इससे दूल्हे की घोड़ी बिदक गई. उसके बाद घोड़ी ने आव देखा ना ताव वह दूल्हे को लेकर सरपट ऐसी दौड़ी कि करीब चार किलोमीटर तक थमी नहीं. इससे रंग में भंग पड़ गया और वहां अफरातफरी मच गई. इस हादसे के बाद दूल्हा (Groom) दहशत में आ गया और उसकी तबीयत खराब हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह वायरल वीडियो अजमेर जिले के नसीराबाद इलाके के रामपुरा गांव का है. यहां चार दिन पहले एक विवाह समारोह के दौरान तोरण की रस्म चल रही थी. दूल्हा घोड़ी पर बैठ रस्म अदायगी कर रहा था. इसी दौरान अचानक से वहां आतिशबाजी होने से घोड़ी बिदक गई. पहले तो घोड़ी थोड़ी आगे पीछे हुई बाद में वह दूल्हे को लेकर वहां से सरपट दौड़ पड़ी. पटाखे की आवाज से चमकी घोड़ी करीब 4 किलोमीटर तक भागती रही. उसके पीछे पीछे दूल्हे के परिजन और घोड़ी का मालिक दौड़ता रहा.



दूल्हे की तबीयत खराब
हालात बेकाबू होते देखकर कुछ बारातियों ने कार-बाइक से घोड़ी का पीछा करना शुरू किया. करीब 4 किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को पकड़ा जा सका. बारातियों ने दूल्हे को जैसे तैसे बचाया. इस घटना के बाद दूल्हे की तबीयत खराब हो गई. वहीं, विवाह समारोह में अफरातफरी का माहौल हो गया. दूल्हे के सही सलामत होने पर परिजनों और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली, लेकिन इस दरम्यिान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. यह वीडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया. भले ही इस घटना में दूल्हे की जान पर बन आई हो लेकिन यूजर्स अब इस वीडियो को मजे ले लेकर देखकर लोटपोट हो रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.