• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Politics: शिक्षा राज्यमंत्री डोटासरा बोले- दो-पांच दिन का मेहमान हूं, जो करवाना है करा लो; Video वायरल

Rajasthan Politics: शिक्षा राज्यमंत्री डोटासरा बोले- दो-पांच दिन का मेहमान हूं, जो करवाना है करा लो; Video वायरल

यह वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. उस दिन डोटासरा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित करने अजमेर आये थे.

यह वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. उस दिन डोटासरा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित करने अजमेर आये थे.

Govind Singh Dotasara Viral Video: राजस्थान की गहलोत सरकार में शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे दो-पांच दिन का मेहमान होने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो को गहलोत मंत्रिमंडल (Gehlot Cabinet) के संभावित फेरबदल से जोड़कर देखा जा रहा है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान में चल रहे सियासी उठा-पटक के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं गहलोत सरकार में शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में डोटासरा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डीपी जारोली को कह रहे हैं- मैं दो-पांच दिन का ही मेहमान हूं. मेरे से जो करवाना है करा लो.' डोटासरा के इस वायरल वीडियो के बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में कुछ मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है. इसमें डोटासरा का नंबर भी आ सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया में जबर्दस्त चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. उस दिन डोटासरा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित करने अजमेर आए थे. चाय-नाश्ते के दौरान डोटासरा और बोर्ड अध्यक्ष के बीच वार्तालाप हो रही थी. इसमें बोर्ड अध्यक्ष जारोली ने डोटासरा से कुछ कहा. इसके जवाब में डोटासरा ने कहा, 'मेरे पास एक घंटे भी फाइल नहीं रुकेगी. आप सोमवार को आ जाइए. एक मिनट में निकाल देंगे जितनी कहोगे, क्येांकि मैं दो-पांच दिन का ही मेहमान हूं. मेरे से जो कराना है करा लो.'



वायरल वीडियो पर राजेन्द्र राठौड़ ने कसा तंज
डोटासरा के इस बयान को अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में होने जा रहे संभावित फेरबदल से जोड़कर देखा जा रहा है. डोटासरा के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियायें आ रही हैं. डोटासरा के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने डोटासरा के इस वीडियो पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज