लाइव टीवी

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी, युवक के अकाउंट से उडाए 14 हजार रुपए

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 4:40 PM IST
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी, युवक के अकाउंट से उडाए 14 हजार रुपए
स्टेट बैंक के एटीएम बूथ पर एटीएम कार्ड बदलकर ठगों ने 14 हजार का चूना लगाया (सांकेतिक तस्वीर)

अजमेर जिले में दो शातिरों ने एक युवक का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 14 हजार रुपए उड़ा लिए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले में दो शातिरों ने एक युवक का एटीएम कार्ड (ATM card) बदलकर उसके खाते (bank account) से 14 हजार रुपए उड़ा लिए. पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस (ajmer police) को दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बातों में लगाकर ठगों ने बदला एटीएम कार्ड

घटना जिले के भूणाबाय गांव की है, जहां एक युवक को बातों में लगाकर दो शातिरों ने एटीएम कार्ड बदल लिया और उसके खाते से 14 हजार रुपए निकाल लिए. पीड़ित गोपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गांव के एसबीआई बैंक (SBI Bank) के एटीएम पर पैसे निकालने गया था, लेकिन वहां उसके पैसे नहीं निकले. वहीं एटीएम  के बाहर खड़े हुए दो युवकों ने उसका एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने की कोशिश की, लेकिन पैसे नहीं निकले. इस दौरान दोनों युवकों ने गोपाल सिंह का कार्ड बदल लिया और वहां से चले गए.

भूणाबाय गांव के रहने वाले गोपाल सिंह के खाते से निकले 14 हजार रुपए
भूणाबाय गांव के रहने वाले गोपाल सिंह के खाते से निकले 14 हजार रुपए


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

थोड़ी ही देर में गोपाल सिंह के मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज आया. पीड़ित गोपाल सिंह कुछ समझ पाता उससे पहले ही खाते से 14 हजार रूपये निकल चुके थे. मामले को लेकर पीड़ित ने थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- विश्वविद्यालयों को स्मार्ट बनाने के लिए एक्शन में आए राज्यपाल कलराज मिश्र
Loading...

यह भी पढ़ें- 4 माह बाद कल होगी गहलोत कैबिनेट की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर हो सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...