महिला की सरेआम पीटाई का VIDEO वायरल, आरोपी पर कार्रवाई नहीं!

एक वायरल वीडियो में महिला को बीच रास्ते पीटते नजर आ रहे शख्स की पहचान होमगार्ड टोनी के रूप में हुई है. यह घटना अजमेर के आदर्श नगर थाना इलाके की है.

News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 9:34 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 9:34 PM IST
एक महिला के साथ सरेआम मारपीट का वीडियो राजस्थान में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बीच रास्ते में महिला को बुरी तरह से पीटता नजर आ रहा है. प्रदेश की इस आपराधिक घटना और इसमें महिला के साथ मारपीट करने वाले शख्स दोनों की पहचान हो गई है. मारपीट करने वाला शख्स होमगार्ड टोनी बताया जा रहा है. टोनी उर्फ अमित होमगार्ड में तैनात है और उसका बेल्ट नंबर 333 है.

ये भी पढ़ें- चूरू में युवक की हत्या कर फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

वायरल वीडियो में जिस महिला के साथ मारपीट हो रही है उसके बेटे अभिषेक ने पूरे मामले की शिकायत अजमेर के आदर्श नगर थाने पर दी है. हालंकि अभिषेक का कहना है कि मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के बाद भी होमगार्ड जवान पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. आखिर वह न्याय की गुहार लगाने बुधवार को एसपी राजेश सिंह के पास पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- लिफ्ट के बहाने कार में बैठाया, फिर रास्ते में किया विवाहिता से गैंगरेप

पीड़ित अभिषेक शर्मा ने बताया कि होमगार्ड टोनी ने बिना मतलब घर में घुसकर पहले मोटरसाइकिल से तोड़फोड़ की और जब इस बात की शिकायत देने वो थाने पर गया तो उसने पीछे से उसकी मां के साथ मारपीट की. उसकी मां को काफी चोटें आई हैं. उसने बताया कि थाने पर कार्रवाई नहीं होने पर वह एसपी राजेश सिंह से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर