लाइव टीवी

RPSC वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018: अंतिम परिणाम जारी की मांग पर बेरोजगारों का हल्ला बोल
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 5, 2020, 3:06 PM IST
RPSC वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018: अंतिम परिणाम जारी की मांग पर बेरोजगारों का हल्ला बोल
परिणाम को जारी करने में हो रही देरी पर राजस्थान लोक सेवा आयोग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 (RPSC 2nd Grade Teacher Recruitment 2018) के अंतिम परिणाम को जारी करने में हो रही देरी पर राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की और से वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 (RPSC 2nd Grade Teacher Recruitment 2018) के अंतिम परिणाम को जारी करने में हो रही देरी के विरोध में बुधवार को अभ्यर्थियों को गुस्सा फूट पड़ा. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले बेरोजगार अभ्यर्थियों ने अजमेर स्थित आयोग कार्यलय के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव की अगुवाई में बेरोजगार अभ्यर्थियों ने आयोग की लेटलतीफी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और परिणाम जल्द जारी करने की मांग को लेकर आयोग अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपा.

आयोग का काम लेटलतीफी का शिकार
रोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने आयोग की कार्यप्रणाली पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि आयोग का काम बहुत लेटलतीफी का शिकार हो रहा है. भर्ती निकलती 2016 में है और पूरी 2019 में. कुछ इसी तरह का हाल वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 का है, इसका आयोजन अक्टूबर- नवंबर 2018 में किया जा चुका था और प्रोविजनल परिणाम पिछले साल जुलाई महीने में जारी हो गया. इसके बाद पिछले साल नवंबर-दिसंबर में कॉउंसलिंग भी पूरी हो गई लेकिन डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी अंतिम परिणाम जारी नहीं हो सका.

आयोग और विधानसभा के घेराव की चेतावनी

परिणाम में देरी के चलते अभ्यर्थियों में निराशा बढ़ती जा रही है. आयोग कार्यलय के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन के बाद दिए ज्ञापन के जरिये बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने साफ चेतावनी दी कि अगर जल्द परिणाम जारी नही किया गया तो बेरोजगार अभ्यर्थी आयोग कार्यालय और विधानसभा का घेराव करने के लिए मजबूर होंगे.

ये भी पढ़ें-कार खरीदने की खुशी में श्मशान पहुंचा पूरा परिवार, ढोल बाजे पर किया डांस


थाने भागा 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर अरेस्ट, 2 सस्पेंड


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर