लाइव टीवी

मेले में शामिल होने आए 10 श्रद्धालु नशीली चाय पीने से हुए बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 1:02 PM IST
मेले में शामिल होने आए 10 श्रद्धालु नशीली चाय पीने से हुए बेहोश, अस्पताल में भर्ती
भिवाड़ी में नशीली चाय पीने से बेहोश हुए 10 श्रद्धालु (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के भिवाड़ी के बाबा मोहन राम मंदिर के मेले में शामिल होने आए 10 श्रद्धालु नशीली चाय पीने से बेहोश हो गए.सभी श्रद्धालुओं को अचेत अवस्था मे भिवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
अलवर. अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी (Bhiwadi) के बाबा मोहन राम मंदिर के मेले में शामिल होने आए 10 श्रद्धालु नशीली चाय (intoxicating tea) पीने से बेहोश हो गए. 10 श्रद्धालुओं में एक महिला भी शामिल है. सभी श्रद्धालुओं (Devotees) को अचेत अवस्था मे भिवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद भिवाड़ी के फूलबाग थानाधिकारी रविंद्र प्रताप मौके पर पहुंचे और चाय बनाने वाले दुकानदार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी.

उत्तर प्रदेश से आया था 40 से अधिक श्रद्धालुओं का दल

जानकारी के अनुसार सोमवार रात उत्तर प्रदेश से 40 से अधिक श्रद्धालुओं का दल बाबा के दर्शन के लिए आया था. अल सुबह काली खोल मंदिर के पास चाय की दुकान पर सभी श्रद्धालुओं ने चाय पी. चाय पीने के कुछ देर बाद सभी श्रद्धालु बेहोश हो गए. इससे वहां श्रदालुओं में हड़कंप मच गया और पुलिस के सहयोग से सभी को भिवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज जारी है.

सभी श्रद्धालुओं का भिवाड़ी के अस्पताल में इलाज जारी
सभी श्रद्धालुओं का भिवाड़ी के अस्पताल में इलाज जारी


पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया

फूलबाग थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि नशीली चाय पिलाने वाले दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक दुकानदार करीब 6 साल से यहां चाय की दुकान लगा रहा है, जबकि अन्य दिनों में भिवाड़ी में दूसरी जगह पर लगातार चाय की दुकान लगता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-अलवर: नाबालिग बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप, कोर्ट ने सुनाई 10 साल जेल की सजा
Loading...

यह भी पढ़ें- राजस्थान की बेटी अनुष्का सिंह ने लगाया गोल्ड और सिल्वर मेडल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...