अलवर: धन के लिये 11 साल के बालक की बलि चढ़ाई, नाक और कान काटे, खेत में मिला शव

पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर वहां से साक्ष्य उठवाये हैं.

अलवर जिले में पैसे के लालच में एक मासूम की बलि (Sacrifice) चढ़ा दी गई. बालक के कान और नाक काट (Nose and ears cut) दिये गये. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
अलवर. हरियाणा की सीमा से सटे मेवात इलाके के अलवर जिले में एक मासूम की बलि (Sacrifice) देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इससे पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. यहां के मालाखेड़ा पुलिस थाना इलाके में 11 साल के एक मासूम की हत्या (Murder) कर दी गई. बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चलते इस मासूम की बलि चढ़ाई गई है. बालक के नाक और कान काट दिये गये. बालक का शव एक खेत में पड़ा मिला. घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया.

खेत में जिस जगह बालक का शव मिला है, वहां सरसों टूटी हुई मिली है. उसके नाक और कान कटे हुए मिले हैं. शनिवार शाम को इस बालक के पिता ने उसके लापता होने की रिपोर्ट अकबरपुर चौकी में दी थी. वारदात के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है. उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. तांत्रिक को पकड़ने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगी हुई हैं, लेकिन फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना की सूचना के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंचे.

जयपुर: सीएम अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जमकर की तारीफ, कही ये बड़ी बातें

पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया
वारदात के मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि नावली गांव के खेत में 11 वर्षीय निर्मल कुमार का शव मिला है. उसकी हत्या की गई है. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गये हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मृतक के पिता ने नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. तांत्रिक को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं.

अपहरण कर की गई हत्या
मृतक के पिता रघुवीर सिंह ने बताया कि परिवार के नंदा, बद्री, सोमेतो, बालासाहाय, जीतू और कल्लू सहित अन्य लोगों ने धन की लालसा के चलते बच्चे का शनिवार को सुबह 11 बजे अपहरण कर लिया था. उसके बाद खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई है. तांत्रिक को बुलाकर उसके बेटे की बलि चढ़ाई गई है. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.