Home /News /rajasthan /

Rajasthan: नाबालिग से दो बच्चों के पिता ने किया रेप, भाभी ने बनाया अश्लील वीडियो

Rajasthan: नाबालिग से दो बच्चों के पिता ने किया रेप, भाभी ने बनाया अश्लील वीडियो

Alwar Rape Case: राजस्थान के अलवर में 13 साल की  बच्ची से रेप.

Alwar Rape Case: राजस्थान के अलवर में 13 साल की बच्ची से रेप.

Alwar News: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर में 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म (Alwar Rape Case) का मामला सामने आया है. आरोपी दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी की भाभी ने अश्लील वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता द्वारा जबरन दुष्कर्म (Rape)  करने का मामला सामने आया है. पीड़िता को आरोपी ने अपनी भाभी के सहयोग से दुष्कर्म का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी की भाभी ने मदद की. आरोपी की भाभी ने अश्लील वीडियो भी बनाया. सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसकी भाभी नाबालिग पीड़िता को अपने साथ जबरन बिहार लेकर चले गए. यहां आरोपी की पत्नी ने इसका विरोध किया. पत्नी के विरोध के बाद आरोपी पीड़िता को भिवाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों ने भिवाड़ी महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. दोनों तरफ से दबाव बनता देख आरोपी गुपचुप तरीके से नाबालिग को भिवाड़ी में छोड़कर फरार हो गया.

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब किया और पूछताछ की. पूछताछ में पीड़िता ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का हवाला दिया और आरोपी की भाभी द्वारा बनाए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने की बात कही. अब महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने पीड़िता को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर बयान कराए हैं. पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: नीति आयोग की रिपोर्ट पर MP में बढ़ी सियासत, कमलनाथ ने CM शिवराज पर कसा तंज, बचाव में उतरे मंत्री

बहरहाल महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी को दो बच्चो का पिता बताया जा रहा है. आरोपी पीड़िता के परिवार के आसपास ही एक किराए के कमरे में रह रहा था. दोनों ही पक्ष मूल रूप से बिहार के बताए गए है. भिवाड़ी के महिला थाने के एसएचओ रमाशंकर ने बताया कि नाबालिग बालिका के साथ रेप ओर अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता का मेडिकल करवा गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Alwar News, Brutal rape, Minor girl rape, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर