• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • ALWAR 2 GROUPS OF VILLAGERS CLASHING FOR CORONA VACCINATION KICKED AND PUNCHED FIERCELY RJSR

अलवर: कोरोना वैक्सीनेशन के लिये भिड़े 2 गुट, जमकर चले लात-घूंसे, मची अफरातफरी

मामले की सूचना मिलते ही कुतिना सरपंच मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाइस कर मामला शांत कराया.

Two groups of villagers clashing for Corona vaccination: अलवर में कोरोना वैक्सीनेशन करवाने को लेकर आज ग्रामीणों के दो गुट आपस में भिड़ पड़े. इस दौरान जमकर लात घूंसे चले. यह देखकर मेडिकल स्टाफ घबरा गया.

  • Share this:
अलवर. कोरोना काल में इससे बचाव के लिये चलाये जा रहे वैक्सीनेशन अभियान (Corona vaccination campaign) में वैक्सीन लगवाने को लेकर प्रदेश में रोजाना नित नये लफड़े-झगड़े सामने आ रहे हैं. अभी तक को ये झगड़े जुबानी ही चल रहे थे, लेकिन अब वैक्सीन की मारामारी (Fighting) के चलते लात-घूंसे पर चलने लगे हैं. सिर फुटव्वल की नौबत आने लग गई है.

ऐसा ही एक मामला आज अलवर जिले में सामने आया है. यहां वैक्सीन लगवाने को लेकर दो गुट आमने-सामने हो गये और झगड़ पड़े. बाद में उनमें जमकर जूतम पैजार हुई. घटना से वैक्सीनेशन सेंटर पर अफरातफरी मच गयी. बाद में स्थानीय सरपंच ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से दोनों गुटों को अलग-अलग किया.

नीमराणा के कुतिना गांव में हुआ झगड़ा
जानकारी के अनुसार वैक्सीनेशन के लिये झगड़े का यह मामला अलवर जिले में नीमराना इलाके के कुतिना गांव से जुड़ा हुआ है. वहां आज 18 वर्ष से ऊपर के लोगों के वैक्सीनेशन के लिये सुबह ही वैक्सीनेशन सेंटर (स्वास्थ्य केन्द्र) पर भीड़ जमा हो गई. इस दौरान कुतिना गांव के ग्रामीणों ने आसपास के अन्य गांवों से आये ग्रामीणों का विरोध करना शुरू कर दिया. दूसरी तरफ अन्य गांवों से आये ग्रामीणों का कहना था उन्होंने वैक्सीनेशन के लिये पहले से रजिस्ट्रेशन करवा रखा है.

सरपंच में मौके पर पहुंचकर मामला सुलझाया
इसी बात को लेकर कुतिना गांव के और अन्य गावों के ग्रामीण दो गुटों में बंट गये और आमने-सामने हो गये. दोनों गुटों में पहले जुबानी जंग हुई और उसके कुछ देर बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया. देखते ही देखते वहां जूतम पैजार होने लग गई. मामले की सूचना मिलते ही कुतिना सरपंच मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाइस कर मामला शांत कराया.

हंगामा देखकर मेडिकल स्टाफ घबरा गया
इस दौरान अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. हाथापाई की घटना के बाद डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ सदमे में आ गया. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी. आपको बता दें कि क्षेत्र में वेक्सीन लगवाने के लिए रोजाना वैक्सीनेशन सेंटर्स पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. इसके चलते आये दिन इस तरह के नजारे देखने को मिल रहे हैं.