जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बड़ा हादसा, कोहरे में 30 गाड़ियां टकराई, 20 से अधिक घायल
Alwar News in Hindi

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बड़ा हादसा, कोहरे में 30 गाड़ियां टकराई, 20 से अधिक घायल
यह हादसा बहरोड थाना इलाके में दुघेड़ा के पास हुआ.

जयपुर-दिल्ली हाईवे (Jaipur-Delhhi Highway) पर एक के बाद एक 30 वाहन आपस में टकरा (Crash) गए. यह हादसा घने कोहरे (Heavy Fog) और तेज रफ्तार के चलते राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बहरोड थाना इलाके में दुघेड़ा के पास हुआ.

  • Share this:
अलवर. घने कोहरे (Heavy Fog) और तेज रफ्तार के चलते जयपुर-दिल्ली हाईवे (Jaipur-Delhhi Highway) पर गुरुवार सुबह एक के बाद एक 30 वाहन आपस में टकरा (Crash) गए. यह हादसा राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बहरोड थाना इलाके में दुघेड़ा के पास हुआ. हादसे के बाद हाईवे पर कोहराम मच गया और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे. सूचना के बाद मौके पर बहरोड़, नीमराणा और शाहजहांपुर थाना पुलिस के साथ एनएचएआई की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस और एनएचएआई के अधिकारियों ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बहरोड़ के अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया ओर उसके बाद क्रेन मंगवा कर वाहनों को सड़क से हटाया गया. जाम को खुलवाने के प्रयास किये गए. (यहां देखें- हादसे के PHOTOS)

1 घंटे तक करीब 5 किलोमीटर तक लगा रहा जाम

करीब एक घण्टे बाद वाहनों को हटाया गया और जाम खुलवाया गया. घटना के बाद हाइवे ओर 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया था. बहरोड़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे आठ पर दुघेड़ा के पास हुए एसिडेंट में 30 वाहन भीड़े थे जिसमें ज्यदातर फोरव्हीलर गाड़ियां थीं. इस हादशे मे डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. नेशनल हाइवे पर लंबा जाम खुलवाने के साथ ही यातायात बहाल हो गया है. बहरोड थाना पुलिस ओर प्रशासन के अधिकारी मौके पर अब क्रेन की मदद से छतिग्रस्त वाहनों को हटवाने का काम कर रहे हैं.



ऐसे हुआ हादसा, एक के बाद एक 30 गाड़ियां टकराई
बहरोड थानाधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया की सुबह करीब साढ़े आठ बजे कोहरा कम होने लगा था ओर विजिबलिटी बढ़ने के साथ वाहन चालकों ने जल्दबाजी में अपने वाहनों की रफ्तार बढ़ा दी थी. इसके बाद एक ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगा दिया तभी उसके पीछे आ रही स्कॉर्पियो ओर कैंटर गाड़ी टकरा गई. इसके बाद एकसाथ 5 वाहन इन वाहनों में आ घुसे. एसिडेंट के बाद वाहन चालकों ने जैसे ही ब्रेक लगाए उसके बाद फिर अन्य वाहन उनमें जा भिड़े ओर एक के बाद एक करके 500 मीटर क्षेत्र में 4 जगहों पर 30 वाहन भीड़ गए.

ये भी पढ़ें- 

Librarian Exam: पेपर लीक के बाद पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा रद्द

टंकी पर चढ़ीं छात्राएं,पेट्रोल छिड़क नीचे कूदने की धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading