Home /News /rajasthan /

Alwar: शातिर अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, 5 चोर, 100 चोरियां, 17 मोटरसाइकिल बरामद

Alwar: शातिर अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, 5 चोर, 100 चोरियां, 17 मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस के मुताबिक यह शातिर गिरोह अलग-अलग जगहों से दोपहिया वाहन चुराकर उससे लूटपाट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता था (फाइल फोटो)

पुलिस के मुताबिक यह शातिर गिरोह अलग-अलग जगहों से दोपहिया वाहन चुराकर उससे लूटपाट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता था (फाइल फोटो)

Interstate Bike Thief Gang Revealed: अलवर पुलिस ने इस गैंग से चोरी की 17 मोटरसाइकिलें बरामद की है. यह गैंग राजस्थान के साथ-साथ हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश (Haryana, Delhi and Uttar Pradesh) में भी सक्रिय थी.

अलवर. लंबे समय बाद अलवर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता (Big success) लगी है. अलवर शहर के अरावली विहार थाना पुलिस ने शातिर अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग (Interstate Bike Thief Gang) का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की 17 मोटरसाइकिलें बरामद की है. बाइक चोरी करने वाली गैंग में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. इनमें 2 आरोपी नाबालिग हैं. इस गैंग ने अलवर भरतपुर, दौसा और जयपुर के अलावा हरियाणा, दिल्ली तथा यूपी में 100 से अधिक बाइक चोरी की वारदातें करना कबूल किया है.

देशी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद
अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार किये गये शातिर आरोपियों में अब्बास, नटवर और सरबीन शामिल हैं. इनके साथ ही इनकी गैंग में शामिल दो नाबालिगों को भी निरुद्ध किया गया है. ये लोग भरतपुर के बाइक चोर गांव के रूप में कुख्यात चोरगढ़ी और उसके आसपास के गांवों के रहने वाले हैं. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 17 मोटरसाइकिलें, एक देशी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद किए गए हैं. एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि अरावली विहार पुलिस की ओर से 1 हफ्ते से वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी.



Bureaucrats Vs Minister Controversy: हर बार ब्यूरोक्रेट्स पर भारी पड़े 'मंत्री महोदय', 8 IAS को हटना पड़ा

पलक झपकते ही बाइक ले उड़ते हैं
यह गैंग बड़े शातिर अंदाज में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देती है. ये पलक झपकते ही बाइक ले उड़ते हैं. इस गैंग ने केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि प्रदेश से सटे हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी चोरी की खूब वारदातें की हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में उनके संपर्क भी खंगाल रही है कि ये लोग चोरी की बाइक को कहां और कितने में बेचते हैं. इनके बाइक चुराने के तरीके सुनकर पुलिस भी हैरान है.

Tags: Crime in Rajasthan, Crime report

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर