5 साल की मासूम को उठा कर ले गया था आरोपी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत, गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

5 साल की मासूम बच्ची को एक सिरफिरा दरिंदा उठा कर ले गया. वहीं आरोपी बच्ची को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले के नीमराणा थानां क्षेत्र के अन्तर्गत रविवार रात घर पर माता पिता के पास सो रही एक 5 साल की मासूम बच्ची को एक सिरफिरा दरिंदा उठा कर ले गया. वहीं आरोपी बच्ची को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया. दरिंदे ने बच्ची की कई बार पिटाई की. परिजनों ने ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से बच्ची को ढूंढना शुरू किया तो कुछ देर बाद बच्ची को सुनसान जगह से करीब ढाई घंटे बाद रोते हुए बरामद किया गया.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी आरोपी की करतूत

बच्ची ने परिजनों को बताया कि आरोपी रामरतन उसे उठा कर ले गया था. गनीमत रही कि बच्ची के परिजनों को जल्द ही घटना का पता चल गया. वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने जब सुबह फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दिया. इसके बाद ग्रामीणों और बच्ची के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



घर से बच्ची को उठाकर ले गया था आरोपी
जानकारी के मुताबिक आरोपी भी पास में ही किराए के मकान में रहता है. बच्ची के पिता ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे कि रात 12 बजे उसकी आंख खुली और वह पानी पीने के लिए उठा. पानी पीकर वापस जब कमरे में आया तो उसके चार बच्चों में तीन बच्चे सो रहे रहे जबकि एक बच्ची वहां नही मिली. जब बच्ची दो घंटे तक नही मिली तो परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट नीमराणा थाने में दी. रिपोर्ट देने में बाद जब वो वापस घर की और बच्ची को ढूंढते आ रहे थे तो सुनसान जगह पर उन्हें बच्ची रोती हुई मिली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर पुलिस ने मासूम से दुष्कर्म के मामले में आठ दिन में पेश किया चालान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज