लाइव टीवी

शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 3:05 PM IST
शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे
मामले में एक आरोपी की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छह लोगाें के खिलाफ रेप और संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज (FIR Registered) किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच (Medical) करवाई गई है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

  • Share this:
अलवर. राजस्‍थान (Rajasthan) के अलवर जिला (Alwar District) स्थित किशनगढ़गास में एक शहीद (Martyr) की वीरांगना के साथ आधा दर्जन लोगों द्वारा सात साल तक रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपियों ने वीरांगना (Martyr Widow) को जमीन दिलवाने का झांसा देकर उससे लाखों रुपये और गहने भी हड़प लिए. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने छह लोगाें के खिलाफ रेप और संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज (FIR Registered) किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच (Medical) करवाई गई है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

पति के शहीद होने के बाद मिले रुपये इन्वेस्ट करवाने का झांसा

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पति भारतीय सेना में कार्यरत थे और वर्ष 2012 में शहीद हो गये थे. इसके बाद वो अपने पीहर अलवर आ गई. पति के शहीद होने के बाद उसे सरकार से कुछ रुपये मिले थे. इसी रकम को इन्वेस्ट (निवेश) करवाने का झांसा देकर कमाल नाम का युवक उसे घासोली गांव लेकर आ गया. यहां उसे बशीर, नसीरा, नूरदीन और कासिम झांसा देकर अपने साथ ले गए.  इसके बाद उन सबों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया. शोषण का यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा. इस दौरान वो उसे जमीन दिलवाने का झांसा देते रहे और उससे रुपये एंठते रहे.

Alwar Police
पति के शहीद होने के बाद मिले पैसे का इंन्वेसमेंट करवाने और जमीन दिलाने का झांसा देकर उसके साथ 6 लोग उसका यौन शोषण करते रहे.


फिर किसी और से मिलवाया
पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसे झाड़ाेली गांव निवासी नजीर और मालाखेड़ा निवासी जितेंद्र से मिलवा दिया. इन लोगों ने भी उसे जमीन दिलवाने का झांसा दिया और रेप किया. यह सिलसिला भी काफी दिनों तक चला. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ करीब सात साल तक आरोपी रेप करते रहे और झांसे में रख कर उससे घरेलू सामान, चार लाख रुपये और उसके गहने ले लिए.

एक आरोपी की हो चुकी है मौत
Loading...

पीड़िता को पहली बार झांसा देने वाले आरोपी कमाल खान की सड़क दुर्घटना में कुछ समय पहले मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि कमाल की मौत हो गई है. अब इस संबंध में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. साथ ही उनके घरों पर दबिश भी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर लापता पति की लंबी उम्र के लिए की थी कामना, कुंड में तैरती मिली लाश

Mid Day Meal बनाने वाली महिला को काम से हटाने से नाराज पति ने शिक्षक के दोनों हाथ काटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...