होम /न्यूज /राजस्थान /अलवर: 8वीं की छात्रा से 8 लोगों ने किया गैंगरप, ब्लैकमेल करके ऐंठे 50 हजार, फिर वायरल कर दिया रेप का वीडियो

अलवर: 8वीं की छात्रा से 8 लोगों ने किया गैंगरप, ब्लैकमेल करके ऐंठे 50 हजार, फिर वायरल कर दिया रेप का वीडियो

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट में नामजद केस दर्ज कर लिया है.  (प्रतीकात्मक)

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट में नामजद केस दर्ज कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच किशनगढ़ बास के डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है. अग्रे ने बताया कि पीड़िता क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

किशनगढ़ बास क्षेत्र में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाया.
आरोप है कि 8 लोगों ने रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके गैंगरेप किया और फिर 50 हजार रुपये ऐंठे.
इसके बाद उन्होंने पीड़िता से ढाई लाख रुपये मांगे, जिसे न देने पर उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में स्थित किशनगढ़ बास क्षेत्र में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि 8 लोगों ने इस लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रुपये ऐंठने के साथ यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता ने परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट में नामजद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच किशनगढ़ बास के डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है. अग्रे ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की गई है. अग्रे का कहना है आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर लेंगे.

अश्लील फोटो की धमकी देकर बुलाया पास
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि रजोट के रहने वाले रफीक के बेटे साहिल ने 31 दिसंबर 2021 को उसके भाई के फोन पर उसे कॉल किया था. इस दौरान उसने धमकी दी कि उनके पास उसकी अश्लील फोटो है और अगर वह नहीं आई तो सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

पीड़िता ने बताया कि इस धमकी के बाद वह वहां पहुंची तो वहां 8 लड़के मौजूद थे. उन लोगों ने उसको धमकी देकर जबरन उसके सारे कपड़े उतरवा लिए और अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद उन्होंने कहा कि ‘वे यह अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे, जिससे तू कहीं की भी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी.’

रेप का वीडियो बनाकर किया गैंगरेप
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि ‘इन लोगों ने मेरी वीडियो बनाई और इसके बाद सभी ने बारी-बारी से मेरे साथ बलात्कार किया. मैं कई घंटों तक वहां बेसुध पड़ी रही और फिर किसी तरह अपने घर आई.’

पीड़िता के मुताबिक, इन सभी आरोपियों ने उसको धमकी दी कि अगर किसी को भी यह बात बताई तो वीडियो वायरल हो जाएगा, जिससे वह डर गई. इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करके धीरे-धीरे रुपये ऐंठने लगे.’ पीड़िता का आरोप है कि उन लोगों ने इससे 50 हजार रुपये ऐंठ लिए. इसके साथ ही 3 जनवरी और 6 अप्रैल को भी बुलाकर सामूहिक बलात्कार किया.

ढाई लाख रुपये न देने पर सोशल मीडिया पर डाला रेप का वीडियो 
इस बीच आरोपियों ने पिछले दिनों पीड़िता से ढाई लाख रुपये की मांग की, जिसे वह पूरा नहीं कर पाई तो उन लोगों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल कर दी. लड़की का वीडियो परिजनों के पास पहुंचने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ और उन्होंने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी घटना बताई. पीड़िता ने फिर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

वहीं किशनगढ़ बास थाना अधिकारी अमित कुमार ने इस मामले को लेकर कहा कि नाबालिग पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है. उसके आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है. इस मामले की रिपोर्ट किशनगढ़ बास के डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम लगाई गई है.

Tags: Alwar News, Gangrape, Gangrape video blackmail

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें