होम /न्यूज /राजस्थान /पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गोतस्कर मारा गया

पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गोतस्कर मारा गया

राहुल प्रकाश, एसपी, अलवर
फोटो- ईटीवी

राहुल प्रकाश, एसपी, अलवर फोटो- ईटीवी

अलवर में बुधवार की रात में पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर की मौत हो गई जबकि उसके अन्य साथी मौके ...अधिक पढ़ें

    अलवर में बुधवार की रात में पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर की मौत हो गई जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए.

    गोतस्कर पिछली कई रातों से शहर से गायों को उठाकर ले जाने की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस की गश्ती टीम ने गोतस्करों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने तीन नाकेबंदी पर फायरिंग की. रास्ते में आने वाले लोगों पर फायरिंग करने पर पुलिस ने पीछा किया और गोतस्करों पर जवाबी फायरिंग की गई.

    इस दौरान एक गोतस्कर की मौत हो गई जबकि उनके अन्य साथी भाग गए. टाटा 407 में 5 गाय भरी हुई है. पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि गोतस्कर ने 3 जगह पुलिस पर फायरिंग की है.
    पुलिस गायों का मेडिकल करवा रही है. गोतस्करों की संख्या 5 -6 हो सकती है. मामले की जांच की जा रही है.

    गौरतलब है कि पिछले दिनों गोतस्कर शहर में आवारा घूमने वाली गायों को उठा कर ले जा रहे थे. विरोध करने वालों पर हमला कर दे रहे थे. पीछा करने पर गोतस्करों द्वारा एक पूर्व पुलिस अधिकारी को भी टक्कर मामले का मामला दर्ज हुआ था.

    बुधवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास से गौ तस्करों ने गायों को टाटा 407 गाड़ी में चढ़ाया और तस्करी कर ले जा रहे थे तो पुलिस ने कई स्थानों पर रोकने की कोशिश की. कई स्थानों पर पुलिस से आमने सामने फायरिंग हुई. जनता कॉलोनी में गाड़ी में ही एक गौ तस्कर को गोली लग जाने से मौत हो गई.

    (रिपोर्ट- राजेंद्र )

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें