अलवर में डंपर ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, 1 की मौके पर ही मौत

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 4:56 PM IST
अलवर में डंपर ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, 1 की मौके पर ही मौत
हादसे के बाद बाइक सवार डंपर के नीचे फंस गए। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर में मंगलवार को फिर एक डंपर (dumper) ने बाइक सवार तीन लोगों को बुरी तरह से कुचल (crushed Three people) दिया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत (one died ) हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल (Two seriously injured) हो गए.

  • Share this:
अलवर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को फिर एक डंपर (dumper) ने बाइक सवार तीन लोगों को बुरी तरह से कुचल  (crushed Three people) दिया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत (one died ) हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल (Two seriously injured) हो गए. घायलों को खेड़ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया.

दोपहर में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा अलवर के खेड़ली थाना इलाके में दोपहर में हुआ. वहां 3 लोग एक बाइक पर सवार होकर नदबई रोड से जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आए एक डंपर ने उनको अपनी चपेट में ले लिया और बुरी तरह से रौंद दिया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा होते वहां भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को खेड़ली अस्पताल पहुंचाया और यातयात का सामान्य कराया.

जेसीबी की मदद से निकाला

हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार युवक डंपर के टायरों के बीच बाइक सहित फंस गए थे. उन्हें जेसीबी को मौके पर बुलाकर निकाला गया. डंपर भी सड़क के एक ओर धंस गया और पलटने से बाल बाल बच गया.

गत माह ट्रोले ने पांच लोगों को रौंदा था
उल्लेखनीय है कि अलवर के एमआईए थाना इलाके में गत 7 जुलाई को एक ट्रोले ने बाइक सवार 5 लोगों को कुचल दिया था. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पांचवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. हादसे के बाद ट्रोला मृतकों को करीब 50 मीटर की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया था. उस हादसे ने लोगों को हिलाकर रख दिया था.
Loading...

हनुमानगढ़ की युवती को नशा देकर 10 दिन तक किया गैंगरेप

कहीं खुशी, कहीं गम: भारी बारिश ने किया किसानों का नफा-नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...