खौफनाक: अलवर में मॉल की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, यहां देखें LIVE वीडियो

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 24, 2019, 4:58 PM IST
खौफनाक: अलवर में मॉल की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, यहां देखें LIVE वीडियो
अलवर में मॉल से छलांग लगाती युवती CCTV कैमरे में हुई कैद। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी में शनिवार को एक युवती ( girl) ने मॉल की चौथी मंजिल से छलांग (jumped) लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Died on the spot) हो गई. घटना के बाद मॉल में सनसनी (Sensation) फैल गई.

  • Share this:
अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी में शनिवार को एक युवती (girl) ने मॉल की चौथी मंजिल से छलांग (jumped) लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Died on the spot) हो गई. घटना के बाद मॉल में सनसनी (Sensation) फैल गई. वहां भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भिवाड़ी के क्वायर मॉल में हुई घटना
जानकारी के अनुसार आत्महत्या की घटना भिवाड़ी कस्बे के फूलबाग थाना इलाके में बायपास रोड पर स्थित क्वायर मॉल में हुई. वहां चौथी मंजिल से एक युवती ने छलांग लगा ली. युवती के नीचे गिरते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



नवंबर 2018 में हुई थी शादी
मृतका की शिनाख्त पूनम के रूप में हुई है. वह किशनगढ़बास इलाके के मोठूका गांव की रहने वाली थी. वह पिछले कुछ दिनों से भिवाड़ी में अपने पति के साथ रह रही थी. नवंबर 2018 में उसकी शादी हुई थी.

A girl jumped from the fourth floor of the mall in Alwar-अलवर में मॉल की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग
भिवाड़ी में मॉल में जांच में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

Loading...

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
युवती के मॉल से कूदने की लाइव घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में एक महिला लाल रंग के सूट में घूमती हुई दिखाई दे रही है. वहां वह अपना पर्स रेलिंग के पास नीचे रखती है. उसके बाद इधर-उधर चहल-कदमी करती है. उसके बाद वह मॉल की छत की रेलिंग पर चढ़ नीचे छलांग लगा देती है.

पुलिस ने परिजनों को किया सूचित
पुलिस ने युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. उनके आने के बाद मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फूल बाग थाना पुलिस इस मामले में सभी संभावित पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी हुई है.

SOG: चित्तौड़ में पकड़ा हथियारों का जखीरा, 2 तस्कर गिरफ्तार

मवेशियों का चारा बना 'अन्नापूर्णा रसोई योजना' का बना भोजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...