लाइव टीवी

अलवर में एक कुख्यात अपराधी पकड़ाया, मध्य प्रदेश में ATM से 23 लाख की थी लूट
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 13, 2019, 12:30 PM IST
अलवर में एक कुख्यात अपराधी पकड़ाया, मध्य प्रदेश में ATM से 23 लाख की थी लूट
गिरफ्तार अपराधी ने मध्यप्रदेश में एक ही रात में दो एटीएम लूटा लिया था.

अलवर जिले (Alwar District) के भिवाड़ी की फूलबाग थाना पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान रीको चौक के पास एक कुख्यात अपराधी (Criminal) को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी ने मध्यप्रदेश में एक ही रात में दो एटीएम लूट (ATM Loot) लिया था. आरोपी ने मध्य प्रदेश में दो एटीएम लूट कर उनमें से 23 लाख रुपये से अधिक उड़ा लिए थे.

  • Share this:
अलवर. अलवर जिले (Alwar District) के भिवाड़ी की फूलबाग थाना पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान रीको चौक के पास एक कुख्यात अपराधी (Criminal) को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी ने मध्यप्रदेश में एक ही रात में दो एटीएम लूट (ATM Loot) लिया था. आरोपी ने मध्य प्रदेश में दो एटीएम लूट कर उनमें से 23 लाख रुपये से अधिक उड़ा लिए थे. पकड़े गए आरोपी अकबर खान (Akbar Khan) ने मध्य प्रदेश में एटीएम लूट की बात कबूल भी ली है. खूफिया सूचना के आधार पर मध्य प्रदेश पुलिस राजस्थान के अलवर जिले की भिवाड़ी पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई.

तीन माह पहले मध्य प्रदेश में एटीएम लूट को दिया अंजाम

थाना प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि थाने के हेडकांस्टेबल जयनारायण पांडे को गश्त के दौरान रीको चौक से आगे पीएनबी बैंक के एटीएम के पास एक युवक खड़ा मिला. पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ा. थाने में पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अकबर (22 वर्ष) निवासी कहरानी थाना यूआईटी फेज थर्ड भिवाड़ी बताया. वह एटीएम पर रैकी करने पहुंचा था और तीन माह पहले भी मध्यप्रदेश के मंडला शहर में एटीएम लूट में शामिल रहा था.

Ravindra Singh
थाने में पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अकबर (22 वर्ष) निवासी कहरानी थाना यूआईटी फेज थर्ड भिवाड़ी बताया.




अपराधी के तीन साथियों की पहले ही हो चुकी गिरफ्तारी

भिवाड़ी पुलिस ने मंडला (मध्य प्रदेश) पुलिस को सूचना दे दी है, जबकि आरोपी को एसडीएम तिजारा के यहां पेश किया गया था. आरोपी को वहां जमानती मुचलके पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन रिहा होते ही भिवाड़ी पहुंची मंडला पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई. मंडला थाने के उपनिरीक्षक कमलेश ने बताया कि आरोपी ने तीन माह पहले एक गैंग के साथ एक ही रात में दो एटीएम से कुल 23 लाख रुपए लूटे थे. उसके तीन साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. अकबर फरार चल रहा था. यह गैंग तेलंगाना और मुरैना में भी एटीएम लूट को अंजाम दे चुका है.

यहां भी पढ़ें: राजस्थान: 15 वर्षीय बालक का अपहरण कर 10 लोगों ने बारी-बारी से किया कुकर्म

राहुल गांधी ही कर सकते हैं मोदी और शाह का हिम्मत से मुकाबला: CM गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर