अलवर में कबाड़ी ने बचाए बदमाशों से HDFC बैंक के 32 लाख रुपए, यहां पढ़ें पूरी कहानी

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 1, 2019, 5:04 PM IST
अलवर में कबाड़ी ने बचाए बदमाशों से HDFC बैंक के 32 लाख रुपए, यहां पढ़ें पूरी कहानी
अलवर के ततारपुर गांव में बैंक के पास ही कबाड़ का काम करने वाले सद्दाम ने समय रहते हल्ला मचा दिया, जिससे बदमाश एटीएम को छोड़कर फरार हो गए। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी इलाके में एक कबाड़ी ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के 32 लाख रुपए (32 lakh rupees ) बचा दिए. यहां कुछ बदमाश बैंक का एटीएम (ATM) उखाड़कर ले जा रहे थे, लेकिन उसके पास ही स्थित कबाड़ का काम करने वाले कबाड़ी ने बदमाशों (Punks) को देख लिया और हल्ला मचा दिया. इससे घबराए बदमाश एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी इलाके में एक कबाड़ी ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के 32 लाख रुपए (32 lakh rupees ) बचा दिए. यहां कुछ बदमाश बैंक का एटीएम (ATM) उखाड़कर ले जा रहे थे, लेकिन उसके पास ही स्थित कबाड़ का काम करने वाले कबाड़ी ने बदमाशों (Punks) को देख लिया और हल्ला मचा दिया. इससे घबराए बदमाश एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए. एटीएम में 32 लाख रुपए भरे हुए थे. वहीं लूट के प्रयास की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.



ततारपुर गांव में हुआ एटीएम लूटने का प्रयास
जानकारी के अनुसार एटीएम लूटने के प्रयास की यह घटना भिवाड़ी के खुशखेड़ा थाना इलाके के तातारपुर गांव में शनिवार रात को हुई. ततारपुर गांव में स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा के पास लगे उसके एटीएम को लूटने के लिए शनिवार आधी रात को कुछ नकाबपोश बदमाश आए. बदमाशों ने एटीएम मशीन में पट्टा डालकर उसे गाड़ी से खींचकर उखाड़ लिया. बाद में वे उसे गाड़ी में रखने के लिए बाहर लेकर आए.

कबाड़ी ने मचाया शोर तो भाग छूटे बदमाश
इसी बीच एटीएम में हो रही हलचल की आवाज सुनकर पास ही स्थित कबाड़ गोदाम की छत पर सो रहे उसके मालिक सद्दाम की आंख खुल गई. उसने उठकर छत से नीचे देखा तो कुछ नकाबपोश एटीएम को लेकर जा रहे थे. इस पर सद्दाम ने शोर मचा दिया. उसका शोर सुनकर बदमाश घबरा गए और एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए. बैंक स्टाफ के अनुसार वारदात के समय एटीएम मशीन में करीब 32 लाख रुपये की नगदी भरी हुई थी. घटना की जानकारी मिलने पर खुशखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें पूरी वारदात कैद थी. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बदमाशों की तलाश में जुटी है.

कांच टूटने की आवाज से उठा सद्दाम
Loading...

प्रत्यक्षदर्शी सद्दाम के अनुसार वारदात रात 3 बजे हुई थी. इसी दौरान कांच टूटने की आवाज आई. इस पर उठकर देखा तो 4 नकाबपोश लोग एटीएम ले जाने का प्रयास कर रहे थे. उनके पास सफेद रंग की गाड़ी थी. इस पर वह चिल्लाया तो बदमाश भाग छूटे.

अलवर मॉब लिंचिंग- आपराधिक गैंग से जुड़ा है पीड़ित हाकिम

अलवर में युवक की मॉब लिंचिंग, बचाने गई पुलिस को भी पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...