लाइव टीवी

अलवर में घर में गहरी नींद में सो रही महिला की गोली मारकर की हत्या

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 21, 2019, 11:11 AM IST
अलवर में घर में गहरी नींद में सो रही महिला की गोली मारकर की हत्या
अलवर के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला को अज्ञात लोगों ने गोली मार, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर(Alwar) जिले में अपराध (crime) और अपराधी (Criminal) बेलगाम हो रहे हैं. जिले में आए दिन फायरिंग (Firing) हो रही है. शनिवार को तड़के खैरथल थाना इलाके (Khairthal Police Station Area) के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला (A woman) की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी.

  • Share this:
अलवर. जिले में अपराध (crime) और अपराधी (Criminal) बेलगाम हो रहे हैं. जिले में आए दिन फायरिंग (Firing) हो रही है. शनिवार को तड़के खैरथल थाना इलाके (Khairthal Police Station Area)  के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला (A woman) की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी (Morchery) में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

तड़के चार बजे हुई वारदात
मृतका के पति सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार तड़के करीब 4 बजे वे अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी अचानक एक गोली चलने की आवाज आई. इसके साथ ही उनकी पत्नी स्वर्ण कौर (26) जोर चिल्लाई. उसने उठकर देखा तो स्वर्ण कौर खून से लथपथ पड़ी थी. उसने वहीं पर दम तोड़ दिया. शोर मचाने वहां काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए. बाद में तत्काल घटना की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी गई. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

आपसी रंजिश हो सकता है हत्या का कारण

हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस का मानना है कि हत्या संभवतया आपसी रंजिश के कारण की गई है. मृतका का शव खैरथल के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

जिले में एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है
उल्लेखनीय है कि अलवर में शनिवार को ही एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके में स्थित खिजुरिवास गांव में एक महिला ने अपनी पति की हत्या कर उसके शव को घर में बेड में छिपा दिया. शव दो दिन तक घर में पड़ा रहने से बदबू फैलने लगी को शुक्रवार को देर रात उसे घर के पास ही जला दिया। शनिवार को सुबह परिजनों को वारदात का पता चला.
Loading...

खौफनाक: अलवर में पत्नी ने पति की हत्या कर घर में ही बेड में छिपाया शव

हिस्ट्रीशीटर हथौड़े में छिपाकर ला रहा था 20 लाख रुपए का व्हाइट सोना, पकड़ा गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...