लाइव टीवी

अलवर के सागर जलाशय में युवक ने छलांग लगाकर दे दी जान, बगैर कपड़ों के मिली लाश

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 1:52 PM IST
अलवर के सागर जलाशय में युवक ने छलांग लगाकर दे दी जान, बगैर कपड़ों के मिली लाश
अलवर के सागर जलाशय में एक युवक ने छलांग लगाकर जान दे दी. (सांकेतिक तस्वीर)

लवर में सागर जलाशय (Sagar Reservoir) में एक युवक (Youth) ने कूदकर जान (Suicide) दे दी. युवक ने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा था.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर शहर (Alwar City) के कलैक्ट्रेट के पीछे स्थित ऐतिहासिक जलाशय सुसाइड (Suicide) पॉइंट बन चुका है. सागर जलाशय में आए दिन सुसाइड करने की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक युवक ने सागर में कूदकर सुसाइड कर लिया, जिसका शव रविवार की सुबह पुलिस ने निकालने में कामयाबी पाई है. पुलिस को शव निकालने में सिविल डिफेंस की टीम ने भी मदद की. सागर जलाशय में शनिवार रात को एक युवक ने सागर में छलांग लगा दी. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों ने पुलिस को खबर दी. उन्होंने पुलिस को सूचना दी और सिविल डिफेंस की टीम ने रात 12 बजे तक उसको जलाशय में निकालने का प्रयास किया लेकिन उसकी लाश नहीं मिली. उसके बाद रविवार सुबह 8 बजे से ही सिविल डिफेंस की टीम सागर जलाशय में युवक को ढूंढने में लगी. करीब 10:45 बजे शव को निकालने में सफलता मिल पाई है.

मृतक की नहीं हो पाई है शिनाख्त

युवक ने कोई कपड़े नहीं पहना हुआ था. पुलिस अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं कर पाई है. पुलिस का कहना है कि इसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस का कहना है कि शव निकालने में सिविल डिफेंस टीम का रहा जिन्होंने शनिवार और रविवार घंटों मेहनत कर युवक को जलाशय से बाहर निकालने में सफलता मिली.

सालाना यहां दो दर्जन से ज्यादा लोग करते हैं सुसाइड

पुलिस ने बताया कि युवक ने बगैर कपड़ों के सुसाइड किया है. युवक की चप्पल कल शाम को सागर जलाशय के किनारे पड़ी मिली जिससे लोगों को सुसाइड का शक हुआ था. गौरतलब है कि सागर जलाशय में हर साल करीब 2 दर्जन से अधिक लोग सुसाइड करते हैं. पूर्व में यहां पुलिस ने जाब्ता लगाया गया था और यूआईटी और नगर परिषद की ओर से गार्ड निगरानी करते थे लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे गार्डों को हटा दिया गया जिसके बाद से यहां फिर से सुसाइड करने की घटना लगातार प्रकाश में आ रही है.

यह भी पढ़ें:  जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी की बेरहमी से पिटाई, VIDEO VIRAL

जोधपुर में सड़क हादसा: रोडवेज और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 की मौत, 24 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर