लाइव टीवी

अलवर: पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ झगड़ा, युवक ने पड़ोसी को चाकू से काट डाला
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 17, 2020, 2:30 PM IST
अलवर: पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ झगड़ा, युवक ने पड़ोसी को चाकू से काट डाला
घटना के बाद शालीमार कॉलोनी में हड़कंप मच गया. लोगों ने आरोपी आकाश को पकड़ लिया.

अलवर (Alwar) शहर के सदर थाना इलाके में कुत्ते के भौंकने (Barking) के लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने दूसरे युवक की चाकू घोंप कर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. इस घटना के बाद बिल्डिंग में दहशत का माहौल पैदा हो गया.

  • Share this:
अलवर. शहर के सदर थाना इलाके में कुत्ते के भौंकने (Barking) के लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने दूसरे युवक की चाकू घोंप कर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. इस घटना के बाद बिल्डिंग में दहशत का माहौल पैदा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक के शव को अलवर के सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

अपना घर शालीमार में हुई वारदात
सदर थानाप्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि वारदात अलवर शहर की बहुमंजिला आवासीय कॉलोनी अपना घर शालीमार में रविवार रात को हुई. वहां एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत संतोष शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे. संतोष उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कसोपुर गांव के रहने वाले थे. संतोष ने एक कुत्ता पाल रखा था. कुत्ते के भौंकने को लेकर उसके पड़ोसी हरियाणा के रोहतक निवासी आकाश जाट से कई बार कहासुनी हो चुकी थी.

घर से चाकू निकालकर लाया और हमला कर दिया



रविवार रात करीब 8:30 बजे संतोष अपने कुत्ते को लेकर टहल रहा था. इसी दौरान कुत्ता भौंकने लगा तो आकाश की मां की संतोष से कहासुनी हो गई. इसी बात से नाराज होकर आकाश घर से चाकू निकालकर लाया और संतोष पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. चाकू से संतोष के पेट और सीने में गंभीर घाव हो गए. संतोष को तत्काल अलवर के सामान्य चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



लोगों ने आकाश को पकड़ लिया
घटना के बाद शालीमार कॉलोनी में हड़कंप मच गया. लोगों ने आकाश को पकड़ लिया पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आकाश को हिरासत में ले लिया है. आकाश आयकर विभाग में कर सहायक के पद पर कार्यरत हैं. मृतक संतोष के दो लड़के और एक लड़कियां हैं.

 

अलवर में फिर मॉब लिचिंग! गोतस्करी के शक में दो लोगों की पिटाई

 

ACB की कार्रवाई से हिल उठा परिवहन विभाग, जद में आए ये अधिकारी रहे हैं चर्चित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 2:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading