अपना शहर चुनें

States

अलवर में एसीबी का एक्शन, पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते बाबू को किया गिरफ्तार

रिश्वत लेते पकड़ा गया कनिष्ठ सहायक मनोज कुमार शर्मा। (लाल गोले में ) फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
रिश्वत लेते पकड़ा गया कनिष्ठ सहायक मनोज कुमार शर्मा। (लाल गोले में ) फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को अलवर जिला मुख्यालय के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में कार्यरत कनिष्ठ सहायक मनोज कुमार शर्मा को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को अलवर जिला मुख्यालय के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में कार्यरत कनिष्ठ सहायक मनोज कुमार शर्मा को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने रिश्वत की रकम शहर के अग्रसेन सर्किल पर ली थी. उसे वहां से दबोचा गया.

राजस्थान में शहीदों के प्रति श्रद्धा का जज्बा, झुंझुनूं में तैयार हो रही है शहीदों की बटालियन

ब्यूरो के अनुसार परिवादी नरेंद्र कुमार सामान्य चिकित्सालय अलवर में लैब टेक्नीशियन के पद पर संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत है. उसने लैब टेक्नीशियन की निकली भर्ती के लिए आवेदन किया था. इसके लिए नरेन्द्र के अस्पताल से अनुभव प्रमाण-पत्र और उसकी उपस्थिति समेत अन्य दस्तावेज बनाकर संयुक्त शासन सचिव को भिजवाए जाने थे. इसकी एवज में कनिष्ठ सहायक मनोज कुमार शर्मा ने नरेन्द्र से पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी.



पाकिस्तानी कैदी शकरउल्ला का शव वाघा बॉर्डर के लिए किया रवाना, कल सौंपा जाएगा
शहर में सर्किल पर बुलाया परिवादी को
परिवादी नरेन्द्र ने इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सालेह मोहम्मद को की. ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया तो वह सही निकली. इस पर ब्यूरो ने शुक्रवार को जाल बिछाकर ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया. परिवादी जब दोपहर बाद रिश्वत के रुपए देने के लिए मनोज कुमार के पास गया तो उसने अस्पताल में पैसे नहीं लिए और उसे शहर के अग्रसेन सर्किल पर बुलवाया. अग्रसेन सर्किल के पास पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते ही वहां मौजूद ब्यूरो की टीम ने उसे दबोच लिया.

जैसलमेर में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हाई अलर्ट, सीमावर्ती इलाके से पकड़ी गई विदेशी महिला

वीरांगना गट्टूदेवी की दास्तां: पति की शहादत के 57 साल बाद तक भरती रहीं मांग में सिंदूर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज