लाइव टीवी

हरियाणा के दंपति से जबरन 'जय श्रीराम' कहलवाने वाले आरोपी युवक गए जेल

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 1:52 PM IST
हरियाणा के दंपति से जबरन 'जय श्रीराम' कहलवाने वाले आरोपी युवक गए जेल
दंपती को जय श्रीराम बोलने को कहने वाले दो आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

अलवर शहर के केंद्रीय बस स्टैंड (Alwar Bus Stand) पर हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) मेवात निवासी दंपति को जय श्रीराम (Jai Shri Ram) बोलने को कहने और महिला के निकट जाकर अश्लील इशारे (Obscene Gestures) करने वाले दो आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

  • Share this:
अलवर. हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) मेवात निवासी एक दंपति के साथ मारपीट करने और जबरन जय श्रीराम (Jai Shri Ram) कहलवाने वाले दो आरोपी युवकों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. शनिवार देर रात शराब के नशे में धुत दारुकुटा के रहने वाले सुरेंद्र भाटिया और दाउदपुरिया मोहल्ला निवासी वंश उर्फ वीरू ने अलवर शहर के केंद्रीय बस स्टैंड (Alwar Bus Stand) पर दंपति को नारे लगाने को कहा था. आरोप है कि एक शख्‍स ने इस दौरान महिला के निकट जाकर अश्लील इशारे (Obscene Gestures) भी किए थे, लेकिन दंपति के चिल्लाने पर बस स्टैंड पर मौजूद अन्य लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर धुनाई कर डाली और फिर पुलिस (Alwar Police) के हवाले कर दिया था. रविवार को पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
अलवर के महिला थाना में इन दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. महिला थानाधिकारी चौधमल के अनुसार दंपति अपने छोटे बच्चे के साथ नूंह जाने के लिए बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे और इसी दौरान आरोपियों ने शराब के नशे में धुत होकर उनसे बदसलूकी की. एक आरोपी ने महिला के पास जाकर अश्लील इशारे भी किए. इन दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद कोर्ट में पेश किया गया.

लोगों ने शराब में धुत आरोपियों को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

पुलिस के अनुसार दंपति के साथ अभद्रता करने वाले इन दोनों आरोपियों को वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई भी कर दी. भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़ कर वहीं बैठा लिया और फिर पुलिस का सूचना दी. पुलिस ने आरोपी युवक वंश भारद्वाज और सुरेंद्र भाटिया को पकड़ा और फिर राजीव गांधी अस्पताल में उनका इलाज करवाया गया.

ये भी पढ़ें- 
कैलादेवी जाते समय आगरा के श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, 17 घायल, 3 की हालत गंभीर
Loading...

रिकॉर्ड बारिश, पुलिस कस्टडी में युवक की मौत समेत पढ़ें- आज की टॉप-5 खबरें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...