अलवर : बिजली चोरी के आरोपियों ने सतर्कता दल को बंधक बनाकर पीटा

जांच के दौरान जैसे ही विद्युत चोरी पकड़ी गई सतर्कता दल पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया

विद्युत विभाग (Electricity Department) के सतर्कता दल (Vigilance team) पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों व हथियारों से हमला किया और जान से मार देने की धमकी देने लगे. पुलिस के पहुंचने के बाद ही ग्रामीणों ने सतर्कता दल के लोगों को छोड़ा.

  • Share this:
अलवर. जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के थानाघोड़ा गांव में बिजली चोरी (Electricity theft) पकड़ने गए विद्युत विभाग के सतर्कता दल (Vigilance team) को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर हमला कर दिया. सतर्कता दल पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों व हथियारों से हमला किया और जान से मार देने की धमकी देने लगे. पुलिस के पहुंचने के बाद ही ग्रामीणों ने सतर्कता दल के लोगों को छोड़ा. विद्युत विभाग के सतर्कता दल ने मामले की रिपोर्ट किशनगढ़बास थाने में दर्ज (FIR) कराई है.

जानकारी के अनुसार कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा शनगढ़बास अधिशासी अभियंता के आदेश पर सतर्कता जांच के दौरान गांव थानाघोड़ा में उपभोक्ता सुमेर व मम्मन खान के मकान पर पहुंचे. जांच के दौरान उनके यहां विद्युत चोरी करना पाया गया. तभी यहां तारीफ, अफसर खान, सरफु, सम्मा, उमरदीन, आरिफ, हासम, आलम, मम्मन सहित 10-15 महिला व पुरुष ने लाठी-डंडों और हथियारों से सतर्कता जांच की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा, कर्मचारी करण सिंह, वीर सिंह, रामचंद्र, राजकुमार व गाड़ी चालक अभय सिंह घायल हो गए. इस हमले में हेमंत मीणा व करण सिंह को काफी चोटें आई हैं. हेमंत मीणा व गाड़ी चालक अभय सिंह के मोबाइल भी छीन लिए गए.

कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा ने घटना की रिपोर्ट किशनगढ़ बास थाने में दर्ज कराई.


सरकारी कागजात छीन लिए

बताया जा रहा है कि कर्मचारी करण सिंह के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उनके साथ मारपीट की गई और सरकारी कागजात भी छीन लिए गए. उन्होंने बताया कि बंधक बनाकर जान से मारने का प्रयास भी किया गया. यहां पुलिस के पहुंचने के बाद उन्हें छोड़ा गया. कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा द्वारा घटना की रिपोर्ट किशनगढ़ बास थाने में दी गई है.

ये भी पढ़ें - जोधपुर: अमित शाह की चुनौती,CAA पर 1 इंच पीछे नहीं हटेंगे,पढ़ें-भाषण की 10 बातें

ये भी पढ़ें - अमित शाह के जोधपुर दौरे पर CM गहलोत का तंज, कहा- ये नौबत क्यों आई?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.