Assembly Banner 2021

Alwar News: रेप का आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह निलंबित, हेड कांस्टेबल पर भी गिरी गाज

आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह को कल ही गिरफ्तार कर लिया था. उसे आज कठूमर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह को कल ही गिरफ्तार कर लिया था. उसे आज कठूमर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने खेड़ली थाना परिसर में महिला से रेप करने के आरोपी SI भरत सिंह (Rape Accused Bharat Singh) को निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
अलवर. जिले के खेड़ली पुलिस थाने (Khedli Police Station) में पति की प्रताड़ना से परेशान होकर प्राथमिकी दर्ज कराने आई महिला के साथ थाना परिसर में रेप करने के आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह (Rape Accused Bharat Singh) के खिलाफ राज्य सरकार ने कड़ा फैसला लेते हुए उसे निलंबित (Suspended) कर दिया है. तीन दिन पहले हुई इस घटना ने पुलिस महकमे को एक बार फिर शर्मसार कर दिया था. उसके बाद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर राज्य सरकार ने आरोपी के पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुये उसे निलंबित कर दिया है.

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर रेंज के आईजी हवा सिंह घुमारिया ने भरत सिंह के निलबंन के आदेश दे दिये हैं. इस मामले में संलिप्त रहे हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को भी निलंबित कर दिया गया है. हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद पर पीड़िता के दस्तावेजों में गड़बड़ी करने का आरोप है. SI भरत सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किये जाने के साथ ही पुलिस ने उसे रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी भरत सिंह को सोमवार को कठूमर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

कल दर्ज हुआ था आरोपी के खिलाफ मामला
गौरलतब है कि रविवार को खेड़ली थाने में 26 वर्षीय महिला से रेप का मामला दर्ज हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि खेड़ली थाने में तैनात SI भरत सिंह ने उसके साथ थाना परिसर में स्थित अपने आवास में 3 दिन तक अलग-अलग बार रेप किया. मामला सामने आने के बार पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. जयपुर रेंज के आईजी हवा सिंह घुमारिया और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम रविवार को खेड़ली थाने पहुंचे पूरे मामले की जांच-पड़ताल की थी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया था. खाकी पर लगे दाग को धोने के लिये पुलिस महकमे ने सोमवार आरोपी सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज