अलवर में ट्रिपल तलाक देने के बाद विवाहिता की हत्या!

अलवर जिले में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया. लेकिन मामले पर समाज की पंचायती होने के बाद विवाहिता की हत्या कर दी. मृतका के पिता ने इस संबंध में उसके पति और परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 8, 2019, 6:52 PM IST
अलवर में ट्रिपल तलाक देने के बाद विवाहिता की हत्या!
अलवर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत।
News18 Rajasthan
Updated: July 8, 2019, 6:52 PM IST
अलवर जिले में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया. लेकिन मामले पर समाज की पंचायती होने के बाद विवाहिता की हत्या कर दी. मृतका के पिता ने इस संबंध में उसके पति और परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पति ने दूसरी महिला से बनाए अवैध संबंध
तिजारा थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा के नूह तावडू क्षेत्र के डिडारा गांव निवासी उमरदीन ने इस संबंध में मृतका के पति व उसके परिजनों पर ट्रिपल तलाक के बाद हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उमरदीन की बेटी आरिफा का निकाह 2011 में अलवर पड़ासली गांव निवासी अब्बास के साथ हुआ था. आरिफा के दो संतान भी है. इसके बाद अब्बास ने किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध बनाकर आरिफा से दूरी बना ली. इसकी जानकारी लगने के बाद आरिफा ने इसका विरोध किया और अपने सास-ससुर को भी इस बारे में बताया.

रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

आरिफा अब्बास के अवैध संबंध में रोड़ा बन रही थी इसलिए अब्बास ने कुछ दिन पहले तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर उसे आजाद कर दिया. आरिफा ने यह बात अपने परिजनों को बताई. इस पर समाज के लोगों की पंचायत हुई. पंचायत में अब्बास और उसके के परिजनों ने जल्द ही दोबारा से निकाह कराने का आश्वासन दिया था. इसकी वजह से आरिफा पीहर में रह रही थी. वह दो दिन पहले शनिवार को ही वापस अपनी ससुराल आई थी. उसके बाद रविवार को सुबह अचानक आरिफा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के परिजनों का आरोप है कि आरिफा की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बेटे को SDM के सामने पेश कर पिता बोला- लड़कियों को छेड़ता है

साइको रेपिस्ट है जयपुर की मासूम का गुनाहगार सिकंदर
First published: July 8, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...