अलवर में फिर युवक की मॉब लिंचिंग, पुलिस ने बचाया तो उन्हें भी पीटा

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 1, 2019, 1:36 PM IST
अलवर में फिर युवक की मॉब लिंचिंग, पुलिस ने बचाया तो उन्हें भी पीटा
अलवर में भीड़ की शिकार हुआ हाकिम. यहां करीब 100 लोगों की भीड़ ने उसे दबोच लिया और जबर्दस्त तरीके से उसकी पिटाई की।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

मॉब लिंचिंग (Mob lynching) के लिए देशभर में बदनाम हो चुके अलवर जिले (Alwar district) में शनिवार को एक बार वैसी ही बड़ी वारदात सामने आई है. यहां भीड़ में शामिल करीब 100 से ज्यादा लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई (Brutally beating) कर डाली.

  • Share this:
मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) के लिए देशभर में बदनाम हो चुके अलवर जिले (Alwar District) में शनिवार को एक बार वैसी ही बड़ी वारदात सामने आई है. यहां भीड़ में शामिल करीब 100 से ज्यादा लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर डाली. भीड़ ने बीच बचाव करने आए पुलिसकर्मी (Rajasthan Police) को भी नहीं बख्शा और उसे भी लात-घूसे मारे. पीड़ित युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका उपचार किया जा रहा है.



अलवर के सदर थाना इलाके में हुई वारदात
जानकारी के अनुसार मॉब लिंचिंग की यह वारदात अलवर के सदर थाना इलाके के पापड़ी मोड़ पर दोपहर में हुई. अलवर-भिवाड़ी मार्ग पर भीड़ ने हरियाणा नंबर की एक कार में सवार युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान कार में सवार दो लोग भागने में कामयाब हो गए. जबकि गाड़ी चालक हरियाणा के पुन्हाना के सिकरावा गांव निवासी हाकिम अली की 100 से अधिक लोगों की भीड़ ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने घायल हाकिम अली को भीड़ से छुड़वाकर अलवर के राजीव गंधी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां ट्रोमा सेंटर में उसका उपचार चल रहा है.

हैड कांस्टेबल ने दिखाई बहादुरी
भीड़ जब हाकिम की पिटाई कर रही थी तो सदर थाने के हैड कांस्टेबल सुंदर सिंह ने बहादुरी दिखाते भीड़ से युवक को बचा लिया. लेकिन इस दौरान भीड़ ने कांस्टेबल सुंदर सिंह को भी लात घूसे मारे. फिर भी कांस्टेबल ने युवक हाकिम को उनसे बचा लिया. अन्यथा आज एक बार फिर भीड़ एक युवक की जान ले लेती.

भीड़ ने पीछा करके पकड़ा
Loading...

पर्चा बयान में हाकीम अली ने बताया कि वह जुनैद के साथ जा रहा था. रास्ते में रामगढ़ में जुनैद ने एटीएम से पैसे निकाले थे. इसी दौरान जुनैद की किसी युवक से कहासुनी हो गई थी तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद वे वहां से किसी तरह से बचकर कार से भाग निकले. इस पर लोगों ने पीछा करते हुए किथुर टोल से पहले पापड़ा मोड़ पर उनको पकड़ लिया. बाद में कार में तोड़फोड़ कर पिटाई शुरू कर दी. फिर पुलिस ने आकर बचाया.

पीड़ित के पर्चा बयान पर दर्ज हुआ मामला
डीएसपी ग्रामीण सपात खान ने बताया कि एक युवक की भीड़ के द्वारा पिटाई की गई है. उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच कर रही है कितने लोगों ने युवक की पिटाई की.

बच्चा चोरी की अफवाह में फिर मॉब लिंचिंग, भीड़ पर लाठीचार्ज

कोटा में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...