अलवर लॉकअप ब्रेक कांड: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, पपला को भगाने वाले 2 रिमांड पर

अलवर के बहरोड़ थाने में फायरिंग (Behror Police Firing) कर गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को छुड़ाने के मामले में गिरफ्तार 7 आरोपियों को एसओजी (SOG) ने गुरुवार को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 6:05 PM IST
अलवर लॉकअप ब्रेक कांड: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, पपला को भगाने वाले 2 रिमांड पर
गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को छुड़ाने के मामले में गिरफ्तार 7 आरोपियों को एसओजी (SOG) ने गुरुवार को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया.
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 6:05 PM IST
अलवर. थाने में फायरिंग (Behror Police Firing) कर गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को छुड़ाने के मामले में गिरफ्तार 7 आरोपियों को एसओजी (SOG) ने गुरुवार को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया. एक दिन पहले ही इस मामले में गिरफ्तार जितेंद्र गुर्जर और विक्रम गुर्जर को कोर्ट ने दो दिन के पीसी रिमांड पर भेजा है जबकि अन्य पांचों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज ने के आदेश दिए हैं. जिले के बहरोड़ थाने में फायरिंग के इस मामले में गिरफ्तार जितेंद्र और विक्रम ने पपला गुर्जर को भागने में मदद की थी. उधर, पपला की गिरफ्तारी के लिए एटीएस और एसओजी टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

6 आरोपियों के खिलाफ 50-50 हजार रुपए का ईनाम

पपला को भगाने के 6 आरोपियों की धरपकड़ तेज करते हुए पुलिस ने उनके सूचना देने वालों को 50-50 हजार रुपए पुरस्कार देने की भी घोषणा की है. ये सभी छह बदमाश हरियाणा के रहने वाले हैं. इनमें पांच बदमाश महेंद्रगढ़ जिले के गांव खैरोली के हैं जो पपला का भी गांव है्र. इन सभी की पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने के लॉकअप से भगाने में खास भूमिका रही थी.

इनकी सूचना देने पर मिलेगा ईनाम

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के बैरावास खैराली के धर्मवीर गुर्जर (27), अशोक उर्फ मेजर गुर्जर (27), दीक्षांत गुर्जर, दिनेश कुमार गुर्जर, सोमदत्त गुर्जर और रेवाडी के पुराना पावर हाउस, वार्ड नंबर 27 की आदर्श नगर कॉलोनी में रहने वाले आकाश यादव के खिलाफ ईनाम की घोषणा की गई है. सभी पर 50-50 हजार का ईनाम घोषित किया गया है.

कोर्ट ने दो आरोपियों को 16 सितंबर तक रिमांड पर दिया है जबकि पूर्व में रिमांड ओर चल रहे 5 आरोपियों को जेसी भेज दिया है. 
करण शर्मा, एएसपी, एसओजी


फूलबाग थाना की सुरक्षा बढ़ाई
Loading...

फायरिंग करने वाले आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. उनसे भिवाड़ी के फूलबाग थाने में पूछताछ की जा रही है. बदमाशों के पूछताछ के दौरान भिवाड़ी के फूलबाग थाने की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फूलबाग थाने के अंदर किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में Traffic Rules तोड़ने वालों को कितना देना होगा जुर्माना?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...