लाइव टीवी

अलवर में 8 साल की बच्ची से रेप, मिठाई दिलाने के बहाने साथ ले गया था आरोपी
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2020, 2:54 PM IST
अलवर में 8 साल की बच्ची से रेप, मिठाई दिलाने के बहाने साथ ले गया था आरोपी
पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने पहु़ंचने के बाद भी पुलिस ने उन्हें देर रात करीब दो घंटे तक बैठाए रखा

पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की धाराओं में मामला दर्ज कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले (Alwar) के भिवाड़ी (Bhiwadi) के फूलबाग थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी शख्स मिठाई दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ गलत काम (रेप) किया. काफी देर तक बच्ची का पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की तो वो उन्हें खून से लथपथ बेसुध हालत में मिली. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की धाराओं में मामला दर्ज कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

गुरुवार देर रात को हुई वारदात
मिली जानकारी के अनुसार रेप की वारदात गुरुवार देर रात को हुई. पीड़ित बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान आरोपी वहां आया और बच्ची को मिठाई दिलाने का लालच देकर उसे अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले गया. यहां आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची जब घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी देर बाद वो उन्हें लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ी मिली. यह देखकर उसके परिजनों के होश उड़ गए. वो बच्ची को लेकर फौरन भिवाड़ी के महिला थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने परिजनों को करीब दो घंटे तक बिठाए रखा



पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने पहु़ंचने के बाद पुलिस ने उन्हें करीब दो घंटे तक बिठाए रखा. बात जब मीडिया तक पहुंची तो आनन-फानन में केस दर्ज कर पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने इसके बाद कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग है. पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने दस्तयाब (हिरासत) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें-

मासूस से रेप: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महज 83 घंटों में दाखिल की चार्जशीट

जयपुर: हादसे ने बदल दी इस युवा की दुनिया, आज खुद 'दुनिया' बदलने में जुटा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading