अलवर: जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की गर्दन काटी, बाद में हाथ भी काट डाले
Alwar News in Hindi

अलवर: जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की गर्दन काटी, बाद में हाथ भी काट डाले
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

अलवर (Alwar) जिले के उद्योग नगर थाना इलाके (Udyog Nagar Police Station Area) में जमीन के विवाद (Land dispute) को लेकर एक व्यक्ति की धारदार हथियारों (Edged weapons) से गर्दन काटकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई. आरोपियों ने उसकी गर्दन काटने के बाद हाथ भी काट दिए.

  • Share this:
अलवर. जिले के उद्योग नगर थाना इलाके (Udyog Nagar Police Station Area)  में जमीन के विवाद (Land dispute) को लेकर एक व्यक्ति की धारदार हथियारों (Edged weapons) से गर्दन काटकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई. आरोपियों ने उसकी गर्दन काटने के बाद हाथ भी काट दिए. हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है.

भाई के साथ जमीन का विवाद चल रहा है
पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात उद्योग नगर थाना इलाके के सालपुरी गांव में शुक्रवार शाम को हुई. सालपुरी निवासी राधेश्याम यादव (50) अपने परिवार में अकेला था. उसका जमीन के विवाद को लेकर भाई विक्रम यादव से झगड़ा चल रहा था. आरोप है कि विक्रम यादव अपने भाई राधेश्याम यादव की जमीन को हड़पना चाहता है. शुक्रवार शाम को करीब 6 बजे राधेश्याम यादव अपने कुंए से घर वापस आ रहा था. उसी रास्ते पर उसके भाई विक्रम यादव का घर है. विक्रम यादव के घर के पास ही शाम करीब 6 बजे राधेश्याम पर धारदार हथियार से हमला किया गया.

पहला वार गर्दन पर किया, फिर काटे हाथ
हमलावरों ने धारदार हथियार से पहले राधेश्याम की गर्दन पर वार किया जिससे वह नीचे गिर गया. उसके बाद उसके दोनों हाथ पर वार किए. इससे राधेश्याम का एक हाथ कट गया और दूसरे हाथ में गंभीर घाव हो गया. हमले के बाद राधेश्याम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया. सूत्रों के अनुसार पुलिस हमलावरों तक पहुंच चुकी है, लेकिन अभी तक नाम का खुलासा नहीं किया गया है. प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि राधेश्याम की हत्या जमीनी विवाद को ही लेकर की गई है. राधेश्याम की पत्नी की पूर्व में मौत हो चुकी है.



कोटा: विनीत पाठक हत्याकांड में 5 आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

कोटा: पोक्सो कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को धकेला सलाखों के पीछे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading