लाइव टीवी

अलवर: आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, DSP घायल, हेड कांस्‍टेबल का टूटा हाथ
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 9, 2020, 2:18 PM IST
अलवर: आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, DSP घायल, हेड कांस्‍टेबल का टूटा हाथ
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

अलवर जिले के बड़ौदा मेव थाना इलाके में जमीन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. इसी मामले में पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई थी, जब पुलिस टीम (Rajasthan Police) पर ही हमला कर दिया गया.

  • Share this:
अलवर. जिले के बड़ौदा मेव थाना इलाके में सोमवार को आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव के साथ ही लाठियों से हमला कर दिया गया. अचानक हुए हमले से हड़बड़ाई पुलिस ने आठ राउंड फायर कर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. हमले में पुलिस उपाधीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस ने बाद में इस मामले में दो महिलाओं से समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि बड़ौदा मेव थाना इलाके के बांई का बास गांव में रविवार रात को 20 बीघा जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान फायरिंग भी हुई. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करके मामले का शांत किया और दोनों तरफ के मामले दर्ज कर लिए. उसके बाद सोमवार को सुबह दोनों पक्षों में फिर तनाव की सूचना आने पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव पहुंची थी.

हेड कांस्टेबल को फ्रेक्चर
इस दौरान जसराम गुर्जर पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए लाठियों से हमला कर दिया. इस पर पुलिस ने आठ राउंड फायर किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागी. हमले में लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा सहित पांच पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. इसमें से हेड कांस्टेबल जगवीर सिंह के हाथ में फ्रेक्चर हो गया है. पुलिस ने जसराम गुर्जर, धनेश गुर्जर, देवी सिंह, समुद्र सिंह और दो महिलाओं समेत सात आरोपियों को घायल अवस्था में ही गिरफ्तार किया है. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से चार को बेहतर इलाज के लिए अलवर लाया गया है. इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले पर नजर रख रही है. वह सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है.



 



Holi: उत्तर-पश्चिम रेलवे ने 30 ट्रेनों में बढ़ाए डिब्बे, यहां देखें पूरी सूची

 

शर्मनाक: राजमार्ग पर हादसे में मारा गया युवक, शव के ऊपर से दौड़ते रहे वाहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading