अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया

राजस्थान (Rajasthan) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो रहे हैं. अब यहां थाने भी सुरक्षित नहीं हैं. शुक्रवार को अलवर जिले (Alwar district) के बहरोड़ थाने (Behror Police Station) में करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश आए और AK-47 रायफलों से दनादन फायरिंग (Firing) कर लॉकअप में बंद हरियाणा के हार्डकोर बदमाश (hardcore criminal ) विक्रम उर्फ 'पपला' को छुड़ाकर ले गए.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 1:17 PM IST
अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया
शुक्रवार को अलवर जिले के बहरोड़ थाने में करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश आए और AK-47 से दनादन फायरिंग कर लॉकअप में बंद हरियाणा के हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ 'पपला' को छुड़ाकर ले गए.
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 1:17 PM IST
राजस्थान (Rajasthan) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो रहे हैं. अब यहां थाने भी सुरक्षित नहीं हैं. शुक्रवार को सुबह अलवर जिले (Alwar district) के बहरोड़ थाने (Behror Police Station) में करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश फिल्मी स्टाइल में आए और AK-47 रायफलों से दनादन फायरिंग (Firing) कर लॉकअप में बंद हरियाणा के 5 लाख के इनामी हार्डकोर बदमाश (hardcore criminal ) विक्रम उर्फ 'पपला' को छुड़ाकर ले गए. बदमाशों की फायरिंग देखकर पुलिस सहम गई. पुलिस ने अब बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है.

3 गाड़ियों में भरकर आए करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना सुबह करीब 9 बजे हुई. हरियाणा से 3 गाड़ियों में भरकर करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश AK-47 रायफलों से फायरिंग करते हुए फिल्मी स्टाइल में बहरोड़ थाने में घुसे. बदमाशों ने बहरोड़ पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश विक्रम उर्फ पपला को लॉकअप तोड़कर बाहर निकाल लिया और फायरिंग करते हुए वापस भाग गए. इस दौरान पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और जवाबी कार्रवाई में एक फायर तक नहीं कर पाई.  विक्रम उर्फ पपला पर 5 लाख का इनाम घोषित है.

Alwar's Bahrod police station attacked with AK-47-अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया
अलवर के बहरोड़ थाने की दीवार पर लगे गोलियों के निशान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


थाने पर भारी भीड़, उच्चाधिकारी पहुंचे
घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर और नीमराणा एएसपी तेजपाल सिंह सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या पर लोगों की भारी भीड़ जमा है. पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि हरियाणा के बदमाश को बहरोड़ पुलिस पकड़ कर लाई थी. आज सुबह करीब 9 बजे बदमाश फायरिंग कर हार्डकोर बदमाश को छुड़ाकर ले गए. ​

बदमाशों ने 30 से 40 राउंड फायर किए
Loading...

बदमाश स्विफ्ट कारों में सवार होकर आए थे. उन्होंने थाने पर 30 से 40 राउंड फायर किए. फायरिंग से थाना परिसर थर्रा उठा और पुलिस कुछ समझ ही नहीं पाए. बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गन प्वाइंट पर लिया और लॉकअप का ताला तोड़कर विक्रम उर्फ पपला को छुड़वा लिया. बाद में बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पहलू खान Mob Lynching: SIT रिपोर्ट में खुलासा- पुलिस की जांच में थीं खामियां

बारां में पुलिस थाने में युवक ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...