Home /News /rajasthan /

alwar businessman mangat arora kidnapped and murdered in haryana dead body found 20 feet below in godown in rewari rjsr

Rajasthan: अलवर के एक और कारोबारी की हत्या, हरियाणा में मारकर शव गोदाम में 20 फीट नीचे गाड़ा

अलवर के स्क्रैप कारोबारी मंगत अरोड़ा बीते 10 अगस्त से लापता थे.

अलवर के स्क्रैप कारोबारी मंगत अरोड़ा बीते 10 अगस्त से लापता थे.

अलवर के स्क्रैप व्यापारी मंगत अरोड़ा की हरियाणा में हत्या: पांच दिन से लापता अलवर शहर के स्क्रैप व्यापारी मंगत अरोड़ा की हरियाणा में हत्या (Scrap businessman Mangat Arora murdered) कर दी गई है. मंगत अरोड़ा का शव हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी में एक गोदाम में 20 फीट नीचे गड़ा हुआ मिला है. महज 20 दिन के भीतर अलवर के दूसरे व्यापारी को मौत के घाट उतारा गया है. इससे अलवर के व्यापारी खौफजदा हैं. रेवाड़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कारोबारी मंगत अरोड़ा की रेवाड़ी के बाद कोई लोकेशन नजर नहीं आई थी
जुलाई के अंत में अलवर के राखी कारोबारी घनश्याम सैनी की हत्या कर दी गई थी

अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) के एक और कारोबारी का अपहरण कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. अलवर के स्क्रैप व्यापारी मंगत अरोड़ा (Scrap businessman Mangat Arora murdered) का शव हरियाणा के रेवाड़ी में गाड़ा हुआ मिला है. व्यापारी की हत्या कर आरोपियों ने उसके शव को एक गोदाम में 20 फीट नीचे गाड़ दिया था. हरियाणा पुलिस ने शव को निकलवाया है. कारोबारी मंगत अरोड़ा की हत्या के मामले में रेवाड़ी के मेटल व्यापारी अंकित भलिया का नाम सामने आया है. रेवाड़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

महज 20 दिनों के भीतर अलवर के दूसरे व्यापारी का कत्ल किये जाने से व्यापारियों में खौफ पैदा हो गया है. इससे पहले जुलाई माह के अंत में अलवर के राखी कारोबारी घनश्याम सैनी की अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. उसके बाद अब अलवर शहर के स्क्रैप व्यापारी मंगत अरोड़ा का रेवाड़ी में अपहरण कर कत्ल कर दिया गया. हाल ही में अलवर शहर कोतवाली में व्यापारी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मंगत अरोड़ा 10 अगस्त से लापता थे. उसके बाद अलवर शहर कोतवाली पुलिस ने उनकी तलाश में एक टीम रेवाड़ी भेजी थी.

रक्षाबंधन से पहले राखी कारोबारी की हत्या से दहला राजस्थान, 2 गोलियां मारी गई थी, व्यापारी भड़के

कारोबार और कलेक्शन के सिलसिले में रेवाड़ी गये थे
अलवर शहर कोतवाली थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि इस संबंध में मंगत अरोड़ा के भाई गोवर्धन अरोड़ा ने एक रिपोर्ट दी थी. मंगत अरोड़ा स्क्रैप का कारोबार करते थे. पिछले दिनों वे कारोबार और कलेक्शन के सिलसिले में बाइक से रेवाड़ी गये थे. उसके बाद घर वापस नहीं लौटे थे. उनका फोन भी नहीं लग रहा था. अलवर पुलिस टीम रेवाड़ी पहुंची तो इस बात की पुष्टि हो गई थी कि मंगत अरोड़ा रेवाड़ी आये थे.

राखी कारोबारी घनश्याम सैनी मर्डर केस: 10 करोड़ की रंगदारी की मांगी गई थी, नहीं दी तो मार डाला 

12 लाख रुपये लेकर रवाना हुये थे मंगत अरोड़ा
आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद उनकी लोकेशन रेवाड़ी आ रही थी. लेकिन उसके बाद उनकी कोई लोकेशन नहीं आई. जांच में सामने आया कि मंगत अरोड़ा रेवाड़ी में संगी वाडा में अंकित ठठेरा के यहां स्क्रैप का हिसाब करने गये थे. वहां से 12 लाख रुपये लेकर रवाना हुये थे. पुलिस को उनकी वहां से रवानगी के सीसीटीवी फुटेज तो मिल गए हैं लेकिन उसके आगे के कोई फुटेज नहीं मिले हैं. इससे लगभग यह तय हो गया कि कारोबारी का अपहरण कर लिया गया है.

रेवाड़ी में एक गोदाम में गड़ा मिला अरोड़ा का शव
व्यापारी मंगत अरोड़ा का 2 दिन तक कोई सुराग नहीं लगने के बाद हाल ही में व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था. उसके बाद रविवार को रेवाड़ी पुलिस ने मामले का सुराग मिलने के बाद एक गोदाम से मंगत अरोड़ा का शव बरामद किया है. बताया जा रहा है कि रेवाड़ी के जिस व्यापारी से उनको पेमेंट लेना था उसी ने अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने रेवाड़ी के उत्तम नगर स्थित गोदाम में जमीन खोदकर मृतक व्यापारी का शव बरामद किया है.

अलवर व्यापार महासंघ अध्यक्ष ने जताई चिंता
अलवर व्यापार महासंघ अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने चिंता जताते हुये कहा कि अलवर के व्यापारी लगातार टारगेट किय जा रहे हैं. लेकिन पुलिस प्रशासन कतई चिंतित नजर नहीं है आ रहा है. उन्होंने कहा पूर्व में जिला कलेक्टर से व्यापारियों के लिए गन लाइसेंस की मांग की गई थी लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की. व्यापारियों के साथ लूट की कई वारदातें हो चुकी हैं. उन्होंने सवाल किया कि जब एक एमएलए को 1 महीने में लाइसेंस मिल सकता है तो व्यापारी को लाइसेंस क्यों नहीं मिल सकता?

Tags: Alwar News, Crime News, Haryana news, Kidnapping Case, Murder case, Rajasthan news, Rewari News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर