अलवर गोतस्करी मामले में सलीम का कबूलनामा, जैकम ने चलाई थी गोली

फोटो- अस्पताल में भर्ती सलीम.
फोटो- अस्पताल में भर्ती सलीम.

अलवर में गोतस्करों और ग्रामीणों के बीच टकराव में फायरिंग की घटना और मारपीट में दो लोगों के साथ मारपीट के मामले में नया खुलासा हुआ है.

  • Share this:
अलवर में गोतस्करों और ग्रामीणों के बीच टकराव में फायरिंग की घटना और दो लोगों के साथ मारपीट के मामले में नया खुलासा हुआ है. घायल कथित गोतस्कर सलीम ने बयान दिया है कि ग्रामीणों पर गोली उसके साथी जैकम ने चलाई थी. उसने यह भी कबूला कि वो गाय लेकर जा रहे थे और ग्रामीणों का पीछा करने पर फायरिंग कर दी थी. फायरिंग के बाद उन्हें ग्रामीणों ने पकड़ लिया था.

ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश की तो कर दी फायरिंग 

इससे पहले अलवर जिले में एक बार फिर गोतस्करी की घटना मॉब लीचिंग का कारण बन कर सामने आई. गोतस्करों को ग्रामीणों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने फायरिंग कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने एक गोतस्कर सलीम खान निवासी नांगल गुलपाड़ा पुलिस थाना कैथवाड़ा जिला भरतपुर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.



ये भी पढ़ें- 3 साल तक रेप करने के आरोप में राजस्थान पुलिस का थानेदार लाइन हाजिर
जीतराम के सीने में लगी गोली

सलीम के अनुसार जैकम ने फायरिंग की थी. यह गोली जीतराम को सीने में लगी है. जबकि उसके भतीजे रामजीत भी घायल हुआ है. इसको भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अलवर जिले में गोतस्करी ओर मॉब लिंचिंग की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है और गौतस्कर खुलेआम पुलिस और ग्रामीणों और गोरक्षकों पर फायरिंग करते हैं. इसके बाद भीड़ के द्वारा मॉब लिंचिंग के शिकार हो जाते है.

कठूमर के पहाड़ी गांव की है घटना, फायरिंग के बाद बिगड़ा माहौल

यह मामला कठूमर थानां क्षेत्र के अन्तर्गत पहाड़ी गांव में सामने आया है. कठूमर पुलिस थाना इलाके के पहाड़ी गांव में मंगलवार शाम गोतस्करों ने ग्राम ग्रामीणों पर फायरिंग की, जिसमें जीतराम गुर्जर को सीने में गोली लगी. इस घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और एक गोतस्कर सलीम खान की पकड़ कर जमकर पिटाई की गई. जानकारी के नुकसान पहाड़ी गांव के पास से तीन तस्कर करीब 10-15 गायों को पैदल रास्ते ले जा रहे थे तभी पहाड़ी गांव के में खेतों पर एक बोरिंग पर बैठे ग्रामीण रामजीत और जीतराम सहित 4-5 लोगों ने गाय ले जाने वाले लोगो से पूछा कि गायों को कहां लेकर जा रहे हो. इसके बाद गोतस्करों ने तुरंत ही ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी इसमें जीतराम के के सीने में गोली लगी और मामला गर्मा गया.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: ऑनर किलिंग पर फांसी, मॉब लिंचिंग पर उम्रकैद की सजा, रेप केस की जांच CID-CB को
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज