लाइव टीवी

अलवर जिला प्रमुख के भतीजे की दुकान में तमंचा लगाकर लाखों की लूट, VIRAL VIDEO

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 1:09 PM IST
अलवर जिला प्रमुख के भतीजे की दुकान में तमंचा लगाकर लाखों की लूट, VIRAL VIDEO
इस तरह से कट्टा भिड़ाकर की गई दुकानदार से लूट

अलवर के टपूकड़ा थाना क्षेत्र में अलवर-भिवाड़ी मेगा हाईवे (Alwar-Bhiwadi Mega Highway) पर स्थित जिला प्रमुख के भतीजे की दुकान से बदमाश लाखों रुपए लूट ले गए. रविवार की रात तमंचा लगाकर हुई इस लूट का वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO) हो रहा है.

  • Share this:
अलवर. जिले के टपूकड़ा थाना क्षेत्र के अलवर-भिवाड़ी मेगा हाईवे (Alwar-Bhiwadi Mega Highway) पर स्थित मनी ट्रांसफर और मोबाइल की दुकान में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा दिखाकर 2 लाख रुपए लूट लिए. घटना रविवार की रात 9 बजे की है. जिस दुकान में लूट हुई है वह अलवर(Alwar) जिला प्रमुख रेखा राजू यादव के भतीजे की है. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

भागने से पहले बोलने पर गोली मारने की दी धमकी 

सीसीटीवी फुटेज में यह नजर आ रहा है कि एक बदमाश मुंह बांधकर मोबाइल रिचार्ज कराने पहुंचा. कुछ देर  खड़ा रहा. उसके बाद उसके दो अन्य साथी आते दिखाई देते हैं. तीसरे के आते ही तीनों हथियार दिखा कर धमकाने लगे. उन्होंने दुकानदार की कनपटी पर तमंचा लगा कर उसके गल्ले में रखे 2 लाख रुपए लूट लिए और फरार होने से पहले फिर दुकानदार को गोली मार देने की धमकी दे गए. शहर में हथियार की नोंक पर लूट की घटना से हड़कंप मच गया. पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी पुलिस 



पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने में कामयाब रहे. फुटेज में दो बदमाशों के पास देसी पिस्तौल दिखाई दी. लुटेरों ने दुकान में घुसने के बाद शटर लगा लिया था. उसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद एसएचओ रमाशंकर और डीएसपी तिजारा कुशाल सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की गुफ्तगू, दिया ये संदेश..कभी स्कूल नहीं गई ये महिला, लेकिन विदेशी से अंग्रेजी में की बात, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर